बचपन का प्यार भूल जाता तो चुनाव जीत जाता, MP की एक सीट पर कैंडिडेट की लव स्टोरी

भारत में लोकसभा चुनाव चल रहे हैं। मध्य प्रदेश में टोटल 29 सीट है। इनमें से कुछ सीटों पर स्थिति साफ है और प्रतिस्पर्धी प्रत्याशी ने हार मानकर अपना प्रचार सिर्फ औपचारिक तक सीमित कर दिया है लेकिन कुछ सीटों पर काफी अच्छी टक्कर है। इनमें से एक सीट पर कैंडिडेट की लव स्टोरी वायरल हो रही है। पब्लिक का कहना है कि यदि कैंडिडेट बचपन का प्यार भूल जाता, तो यह वाला चुनाव जरूर जीत जाता। 

एक प्रत्याशी की लव स्टोरी वायरल

राजनीति में आरोप-प्रत्यारोप और उनके खंडन का कोई महत्व नहीं होता। सबसे महत्वपूर्ण बात यह होती है कि जनता के बीच में विषय को किस प्रकार से रखा गया और क्या जनता उसे सच मान रही है। एक प्रत्याशी की लव स्टोरी वायरल हो रही है। जो कुछ भी वायरल हुआ है उसे देखने और सुनने के बाद निष्कर्ष निकाला जा सकता है कि, यह प्रत्याशी का बचपन का प्यार रहा होगा या फिर शायद कॉलेज टाइम का, लेकिन जो भी था यह उसका पहला प्यार था। लोगों ने इस कहानी को बड़े ही ध्यान पूर्वक देखा और सुना और फिर इसके बारे में चर्चा भी की गई। 

कोई भी सरकारी एजेंसी जब तक जांच पड़ताल करके किसी कंक्लुजन पर पहुंचेगी तब तक चुनाव परिणाम आ चुके होंगे। इसका असर चुनाव पर पड़ चुका होगा। लोगों का कहना है कि बड़ा नुकसान हुआ है। पार्टी के बड़े-बड़े नेता इतने महीनों से मेहनत कर रहे थे। कई बार मर्यादा का भी उल्लंघन करना पड़ा, बड़ा अच्छा माहौल बन गया था। मतदाताओं के दिमाग में कुछ खास प्रकार के प्रश्न और उनके उत्तर जमा हो चुके थे, लेकिन अचानक माहौल बदल गया। बचपन के प्यार की कहानी, बाकी सब पर भारी पड़ती हुई दिखाई दे रही है।  

विनम्र अनुरोध 🙏कृपया हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। सबसे तेज अपडेट प्राप्त करने के लिए टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें एवं हमारे व्हाट्सएप कम्युनिटी ज्वॉइन करें। इन सबकी डायरेक्ट लिंक नीचे स्क्रॉल करने पर मिल जाएंगी। मध्य प्रदेश के महत्वपूर्ण समाचार पढ़ने के लिए कृपया स्क्रॉल करके सबसे नीचे POPULAR Category में Madhyapradesh पर क्लिक करें।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !