MP NEWS - वोट की ताकत इसे कहते हैं, श्रीमंत महारानी प्रियदर्शनी को समस्याएं नोट करनी पड़ीं

श्रीमंत महारानी साहब प्रियदर्शनी राजे सिंधिया के वायरल वीडियो ने पूरे सिंधिया राज परिवार को बैक फुट पर लाकर खड़ा कर दिया। इस घटनाक्रम को लोकतंत्र में वोट की ताकत के रूप में दर्ज किया जाना चाहिए कि, श्रीमंत महारानी साहब प्रियदर्शनी राजे सिंधिया को गांव में जाकर लोगों की समस्याएं नोट करना पड़ा जबकि इससे पहले उन्होंने कहा था कि यह मेरा काम नहीं है। 

सबसे पहले पढ़िए वायरल वीडियो का असर

श्रीमंत महारानी साहब प्रियदर्शनी राजे सिंधिया, आज शिवपुरी के ग्रामीण क्षेत्रों में गाँव के लोगों के बीच बैठकर स्वयं किताब और पेन लेकर एक एक की समस्या लिखती हुई दिखायी दीं। आज उन्होंने भाषण नहीं दिया। पूरा समय ग्रामीणों के नाम और उनकी समस्याएं नोट करने में लगाया और सबको आश्वासन दिया कि चुनाव खत्म होने के 2 महीने के भीतर उनकी समस्याओं का समाधान कर दिया जाएगा। केंद्रीय मंत्री श्रीमंत महाराज साहब ज्योतिरादित्य सिंधिया द्वारा एक पोलिंग बूथ पर सहायता शिविर लगाए जाएंगे। 

अब पढ़िए वायरल वीडियो में क्या था 

एक वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हुआ है। इसमें श्रीमंत महारानी साहब प्रियदर्शनी राजे सिंधिया कुछ महिलाओं से कह रही है कि, "यह मेरा काम नहीं है, आपका काम करने का, आप लिखो और मेरेको दो (फिर उन्होंने ड्राइवर से चलने का इशारा किया, तब तक पीड़ित महिलाओं की आवाज भी बदल गई। प्रदर्शनकारी महिलाओं के बदले सुर सुनते ही चलती कार में श्रीमती प्रियदर्शिनी राजे सिंधिया ने पलट कर कहा कि) अपना काम खुद करना सीखो। यहां क्लिक करके समाचार को पूरा पढ़ सकते हैं और वायरल वीडियो भी देख सकते हैं। 

विनम्र अनुरोध 🙏कृपया हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। सबसे तेज अपडेट प्राप्त करने के लिए टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें एवं हमारे व्हाट्सएप कम्युनिटी ज्वॉइन करें। इन सबकी डायरेक्ट लिंक नीचे स्क्रॉल करने पर मिल जाएंगी। मध्य प्रदेश के महत्वपूर्ण समाचार पढ़ने के लिए कृपया स्क्रॉल करके सबसे नीचे POPULAR Category में Madhyapradesh पर क्लिक करें।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !