छिंदवाड़ा में भाजपा को भितरघात का खतरा, मामला अमित शाह तक पहुंचा - MP NEWS

मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा लोकसभा सीट पर कल संघर्ष देखा जा रहा है। एक तरफ श्री दीपक सक्सेना सहित दर्जनों कमलनाथ समर्थक नेता भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए हैं तो दूसरी तरफ भारतीय जनता पार्टी का झंडा लेकर घूम रहे नेताओं की जेब में VOTE FOR NAKUL NATH के पर्चे मिले हैं। मामला इतना गंभीर है कि श्री अमित शाह पहुंच गया है। 

अमित शाह जाते-जाते कह गए, चुनाव में कमी रही तो पार्टी निर्णय लेगी

भारतीय जनता पार्टी के दूसरे सबसे बड़े नेता और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने छिंदवाड़ा प्रवास के दूसरे दिन बुधवार को दिल्ली रवाना होने से पहले ऊंठखाना स्थित प्राचीन राम मंदिर में दर्शन किए। मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव और प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा समेत सभी पदाधिकारियों से 40 मिनट बातचीत की। इसके अलावा पूर्व कैबिनेट मंत्री रमेश दुबे से बंद कमरे में चर्चा की। मंगलवार को छिंदवाड़ा में रोड शो के बाद कोर कमेटी और नाराज नेताओं के साथ अलग से बैठक की। इनमें पूर्व मंत्री चंद्रभान सिंह चौधरी, पं. रमेश दुबे, ताराचंद बावरिया एवं अन्य कई नेता शामिल रहे। शाह ने सभी नेताओं को साफ कर दिया कि यह चुनाव पार्टी के लिए अहम है। इसमें कोई कमी रहती है तो पार्टी बाद में उसका विश्लेषण कर अपना निर्णय लेगी। 

भाजपा से प्रत्याशी चयन में गलती हुई या कोई और बात भी है

छिंदवाड़ा के इतिहास में पहली बार कमलनाथ के इतने बुरे दिन दिखाई दे रहे हैं। उनकी अपनी कांग्रेस पार्टी ने उन्हें प्रदेश अध्यक्ष के पद से हटा दिया, चुनाव में उनके बेटे को टिकट तो दिया परंतु लावारिस छोड़ दिया। पार्टी में कमलनाथ का मान सम्मान, सब खत्म हो गया। ऐसी स्थिति में भारतीय जनता पार्टी का हमला हुआ। श्री दीपक सक्सेना सहित वह सभी नेता भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए, जिन्हें कमलनाथ की कुर्सी का पिलर कहा जाता था। इस सब के बावजूद भारतीय जनता पार्टी को भितरघात का डर है, और स्थिति इतनी ज्यादा गंभीर है कि, चुनाव के अत्यंत व्यस्त कार्यक्रम में से केंद्रीय गृहमंत्री श्री अमित शाह को छिंदवाड़ा के लिए खास समय निकालना पड़ा। रोड शो के बहाने छिंदवाड़ा आए और सिचुएशन को कंट्रोल करने के लिए टोटल चार मीटिंग हुई हैं। 

विनम्र अनुरोध 🙏कृपया हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। सबसे तेज अपडेट प्राप्त करने के लिए टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें एवं हमारे व्हाट्सएप कम्युनिटी ज्वॉइन करें। इन सबकी डायरेक्ट लिंक नीचे स्क्रॉल करने पर मिल जाएंगी। मध्य प्रदेश के महत्वपूर्ण समाचार पढ़ने के लिए कृपया स्क्रॉल करके सबसे नीचे POPULAR Category में Madhyapradesh पर क्लिक करें।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !