GWALIOR NEWS - आकृति भदौरिया की मौत, सुसाइड, हादसा या हत्या, शादीशुदा दोस्त भी साथ था

मध्य प्रदेश के ग्वालियर में BBA-LLB स्टूडेंट आकृति भदौरिया की मौत का रहस्य गहरा गया है। यह एक एक्सीडेंट है, उसमें सुसाइड किया है या फिर उसकी हत्या कर दी गई। अभी तक कुछ कंफर्म नहीं हो पाया है। आकृति के पिता भारत सरकार के गृह मंत्रालय में सिक्योरिटी ऑफिसर है। उसकी डेड बॉडी किले के नीचे पड़ी मिली। थोड़ी देर पहले वह अपने शादीशुदा दोस्त के साथ किले के ऊपर दिखाई दी थी। 

एमिटी यूनिवर्सिटी की छात्रा, शादीशुदा दोस्त से मिलने के किले पर आई थी

मामला सोमवार शाम 6 बजे का है। छात्रा की पहचान आकृति भदौरिया (उम्र 21 वर्ष) के रूप में हुई है। उसके पिता केंद्रीय गृह मंत्रालय में सुरक्षा अधिकारी हैं। डीडी नगर निवासी आकृति, एमिटी यूनिवर्सिटी से बीबीए एलएलबी की पढ़ाई कर रही थी। वह शाम को अपने दोस्त से मिलने घर से निकली। दोनों किले पर गए थे।आकृति के गिरने की सूचना आसपास के लोगों ने डायल-100 पर दी थी। सूचना पर पहुंची बहोड़ापुर एफआरवी ने घटनास्थल पड़ाव का होने पर थाने को पॉइंट दिया था। आकृति का शव किले की तलहटी में मिला।

आकृति और आकाश के बीच में झगड़ा हो रहा था

पुलिस ने बताया, 'मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि आकृति का उसके दोस्त से झगड़ा हुआ था।' सीएसपी अशोक जादौन का कहना है कि संदेहियों से पूछताछ की जा रही है। तथ्यों के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। आकृति के पिता संजय सिंह भदौरिया केंद्रीय गृह मंत्रालय में सुरक्षा अधिकारी हैं। वे दिल्ली में पदस्थ हैं। छात्रा ग्वालियर में मां और भाई के साथ रहती थी। बीबीए एलएलबी थर्ड ईयर में थी। पुलिस के मुताबिक, महाराजपुर में रहने वाले आदेश शर्मा से उसकी गहरी दोस्ती थी। दो महीने पहले ही आदेश की शादी हुई थी।

मेरी भतीजी की हत्या की गई है

छात्रा के मौसा उपेंद्र सिंह भदौरिया ने कहा, 'मेरी पत्नी के पास फोन आया तो हम मौके पर पहुंचे। बच्ची की स्कूटी वहीं खड़ी थी। बैग भी रखा था। वहां मौजूद लोगों ने बताया कि झगड़ा होने के बाद बच्ची को धक्का मारा गया है। जिस आदेश शर्मा से विवाद हुआ, वो और उसके साथी भाग चुके थे।' उपेंद्र का आरोप है, 'कॉलेज में ही बच्ची को मारने की साजिश रची गई। उसके क्लासमेट इसमें शामिल हैं। बच्ची का मोबाइल छीन लिया गया था।' 

विनम्र अनुरोध 🙏कृपया हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। सबसे तेज अपडेट प्राप्त करने के लिए टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें एवं हमारे व्हाट्सएप कम्युनिटी ज्वॉइन करें। इन सबकी डायरेक्ट लिंक नीचे स्क्रॉल करने पर मिल जाएंगी। मध्य प्रदेश के महत्वपूर्ण समाचार पढ़ने के लिए कृपया स्क्रॉल करके सबसे नीचे POPULAR Category में Madhyapradesh पर क्लिक करें।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !