BHOPAL NEWS - ढाबे पर कॉलेज की लड़कियों से छेड़छाड़ करते तीन आरक्षक गिरफ्तार

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में रात करीब 9:30 बजे एक ढाबे पर खाना खा रही कॉलेज की लड़कियों से छेड़छाड़ करने के आरोप में तीन ट्रेनी आरक्षकों को गिरफ्तार कर लिया गया। उनके खिलाफ FIR दर्ज की गई है। इनमें से एक आरक्षक ग्वालियर और दो आगर मालवा के रहने वाले हैं। 

वाशरूम में जाकर आपत्तिजना हरकत करने लगे

खजूरी सड़क थाना प्रभारी नीरज वर्मा ने बताया कि क्षेत्र के एक कालेज में पढ़ने वाली कुछ छात्राएं सोमवार रात खाना खाने आयुष ढाबे पर पहुंची थीं। वहां पुलिस अकादमी में ट्रेनिंग ले रहे कुछ नव-आरक्षक भी खाना खा रहे थे। कुछ देर बाद तीनों आरक्षकों ने छात्राओं को पहले घूरना शुरू कर दिया। साथ ही अश्लील कमेंट्स भी करने लगे। रात करीब साढ़े नौ बजे दो छात्राएं वाशरूम जा रही थीं, तो तीनों वहां भी पहुंच गए और उन्हें बुरी नीयत से छूने लगे। छात्राओं के शोर मचाने पर हंगामा हो गया। 

ढाबे का सीसीटीवी रिकॉर्ड जप्त

विवाद के बाद छात्राएं थाने पहुंची और सिपाहियों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने छेड़छाड़ का केस दर्ज कर तीनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। उनकी पहचान आगर मालवा निवासी सोनू सोलंकी, भोजराज एवं ग्वालियर निवासी इंद्रवीरसिंह गुर्जर के रूप में हुई। तीनों के खिलाफ अब विभागीय जांच भी शुरू की जाएगी। पुलिस ने इस मामले में साक्ष्य के लिए ढाबे में लगे सीसीटीवी के फुटेज भी जांच में शामिल किए हैं। 

विनम्र अनुरोध 🙏कृपया हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। सबसे तेज अपडेट प्राप्त करने के लिए टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें एवं हमारे व्हाट्सएप कम्युनिटी ज्वॉइन करें। इन सबकी डायरेक्ट लिंक नीचे स्क्रॉल करने पर मिल जाएंगी। भोपाल के महत्वपूर्ण समाचार पढ़ने के लिए कृपया स्क्रॉल करके सबसे नीचे POPULAR Category में Bhopal पर क्लिक करें।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !