BHOPAL NEWS - इंदौर से मेडिकल चेकअप कराकर लौट रही AIG प्रतिभा त्रिपाठी की देवास में मौत

मध्य प्रदेश के सबसे आधुनिक शहर इंदौर से अपना मेडिकल चेकअप करवाकर भोपाल वापस लौट रही मध्य प्रदेश पुलिस की Additional Inspector General of Police श्रीमती प्रतिभा त्रिपाठी का देवास में निधन हो गया। डॉक्टर का कहना है कि वह कार्डियक अरेस्ट का शिकार हुई है। यानी उन्हें हार्ट अटैक आया था। 

प्राथमिक जानकारी मिली है कि, मध्य प्रदेश राज्य पुलिस सेवा 2008 की अधिकारी श्रीमती प्रतिभा त्रिपाठी भोपाल में AIG महिला सेल के पद पर पदस्थ थी। अपना रेगुलर मेडिकल चेकअप करवाने के लिए इंदौर गई थी। इंदौर में उनकी फैमिली रहती है। सोमवार को वापस लौट रही थी। इंदौर से निकलते ही देवास जिले में उनकी तबीयत बिगड़ता शुरू हुई। उन्हें सोनकच्छ के एक प्राइवेट हॉस्पिटल में भर्ती किया गया, लेकिन डॉक्टर उन्हें बचा नहीं पाए। अस्पताल के अंदर उनकी मृत्यु हो गई। 

प्राथमिक तौर पर डॉक्टर ने बताया है कि उन्हें हार्ट अटैक आया था। घटना के समय उनके साथ उनके पति और बच्चों के अलावा परिवार के कुछ अन्य सदस्य भी थे। उल्लेखनीय है कि इस तरह के जानलेवा हार्ट अटैक के मामले अत्यधिक संख्या में सामने आ रहे हैं विशेष प्रकार की घटनाएं अथवा विशिष्ट व्यक्तियों के मामले समाचारों में प्रकाशित होते हैं, लेकिन ज्यादातर घटनाओं के बारे में ना तो कुछ पता चलता है और ना ही सरकार के पास कोई रिकॉर्ड है। 

विनम्र अनुरोध 🙏कृपया हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। सबसे तेज अपडेट प्राप्त करने के लिए टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें एवं हमारे व्हाट्सएप कम्युनिटी ज्वॉइन करें। इन सबकी डायरेक्ट लिंक नीचे स्क्रॉल करने पर मिल जाएंगी। मध्य प्रदेश के महत्वपूर्ण समाचार पढ़ने के लिए कृपया स्क्रॉल करके सबसे नीचे POPULAR Category में Madhyapradesh पर क्लिक करें।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !