BANK FD RATES - फिक्स्ड डिपॉजिट पर बैंकों की नई ब्याज दरें

भारत के कई सरकारी और गैर सरकारी बैंकों ने पिछले दिनों में फिक्स डिपॉजिट पर ब्याज दरों में परिवर्तन किया है। हम आपको दिनांक 22 अप्रैल 2024 की स्थिति में भारत के प्रमुख प्रतिष्ठित बैंकों में 1 से 3 साल के लिए Fixed Deposit पर मिलने वाली ब्याज दरों की जानकारी दे रहे हैं। 

BANK FD Interest Rates – 1 Year and 3 Years 




BANK FD highest interest rate

उपरोक्त सभी बैंकों में 1 साल के लिए सबसे ज्यादा ब्याज दर इंडसइंड बैंक 7.75% दे रहा है दूसरे नंबर पर आरबीएल 7.50% और तीसरे नंबर पर येस बैंक 7.25% का नाम आता है। इसी प्रकार 3 साल के लिए सबसे ज्यादा ब्याज दर SBM Bank India 7.65% , दूसरे नंबर पर आरबीएल बैंक 7.50% है। इंडसइंड बैंक और यस बैंक 7.25% ब्याज दे रहे हैं। हालांकि 725% वार्षिक ब्याज देने वाले बैंकों की लिस्ट लंबी है और इसमें बैंक ऑफ़ बड़ोदा जैसे प्रतिष्ठित सरकारी बैंक का नाम भी आता है। 

विनम्र अनुरोध🙏कृपया हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। सबसे तेज अपडेट प्राप्त करने के लिए टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। इनकी डायरेक्ट लिंक स्क्रॉल करने पर मिल जाएगी। शेयर बाजार एवं व्यापार से संबंधित अन्य समाचार पढ़ने के लिए कृपया स्क्रॉल करते हुए सबसे अंत में जाएं और POPULAR Category में Business-News पर क्लिक करें।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !