Shree Karni Fabcom IPO - इन्वेस्टर्स में दीवानगी, GMP 88 से सीधे 132%

मात्र 6 साल पुरानी श्री करणी फैबकॉम लिमिटेड कंपनी के लिए नेशनल स्टॉक एक्सचेंज के ग्रे मार्केट में ऐतिहासिक दीवानगी देखने को मिल रही है। कंपनी ने 1 मार्च को अपना आईपीओ प्राइस ओपन किया था और इसी के साथ GMP 88 प्रतिशत घोषित किया गया था। यह अपने आप में काफी था लेकिन 2 मार्च को GMP 132 प्रतिशत से अधिक हो गया है। 

₹10 का शेयर 227 में मिलेगा और 527 में लिस्ट होगा

भारत के शेयर बाजार में यह काफी बड़ी घटना होगी। एक ऐसी कंपनी जिसका टोटल रिवेन्यू 127 करोड रुपए है। 36 करोड रुपए का बैंक लोन और बाजार की उधारी है। और प्रॉफिट आफ्टर टैक्स इस साल के अंत तक 10 करोड़ होने की संभावना है। शेयर मार्केट से सिर्फ 42.49 करोड रुपए का इन्वेस्टमेंट लेने आई है और ग्रे मार्केट में इस कंपनी के शेयर्स की खरीदारी के लिए लाइन लग गई है। 

कंपनी की उम्र मात्र 6 साल है। ₹10 का शेयर कंपनी 227 रुपए में बेचना चाहती है परंतु ग्रे मार्केट के विशेषज्ञों का मानना है कि नेशनल स्टॉक एक्सचेंज में इस कंपनी की Estimated Listing Price 527 होगी। इस पूर्वानुमान की जारी होते ही कंपनी का आईपीओ सब्सक्राइब करने वालों की संख्या कई गुना बढ़ गई है। हर कोई चाहता है कि उसके ₹136,200 अगले 4 दिनों में बढ़कर ₹315 984 हो जाए। 

Shree Karni Fabcom IPO Details Direct Link

श्री करणी फैबकॉम लिमिटेड कंपनी का आईपीओ कब ओपन होगा। क्लोजिंग डेट क्या है और शेयर मार्केट में लिस्टिंग की तारीख क्या है। कंपनी के बारे में संक्षिप्त जानकारी और कंपनी की फाइनेंशियल इनफॉरमेशन के लिए कृपया यहां क्लिक करें। सिस्टम आपको रीडायरेक्ट करेगा और इसी वेबसाइट के दूसरे पेज पर ले जाएगा। जहां कंपनी के आईपीओ के बारे में पूरी जानकारी दी गई है। 

डिस्क्लेमर:- कृपया इन्वेस्टमेंट का डिसीजन बनाने से पहले अपने फाइनेंशियल एडवाइजर से सलाह मशवरा जरूर करें एवं हमेशा ध्यान रखें कि स्टॉक मार्केट में जब आप इन्वेस्ट करते हैं तो उसका सारा जोखिम हमेशा सिर्फ आपका होता है। 

व्हाट्सएप में प्रतिदिन बिजनेस आइडियाज एवं बिजनेस न्यूज़ प्राप्त करने के लिए कृपया यहां क्लिक करके व्हाट्सएप कम्युनिटी ज्वाइन करें। पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !