MPPSC NEWS - राज्य सेवा परीक्षा 2021 के उम्मीदवारों के लिए महत्वपूर्ण सूचना


Madhya Pradesh Public Service Commission Indore द्वारा राज्‍य सेवा परीक्षा 2021 के संलग्‍न दस्‍तावेजों की सूची का परिशिष्‍ट प्रपत्र - 01 एवं राज्‍य सेवा परीक्षा 2021 के पद हेतु विज्ञापित पदों की अग्रमान्‍यता ऑनलाइन प्रस्‍तुत करने संबंधी सूचना जारी की गई है। दोनों डॉक्यूमेंट की डायरेक्ट लिंक इस समाचार में उपलब्ध करवाई जा रही है। 

MPPSC  State Service Examination 2021, Priority of advertised posts

मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग इंदौर द्वारा राज्‍य सेवा परीक्षा 2021 के पद हेतु विज्ञापित पदों की अग्रमान्‍यता ऑनलाइन प्रस्‍तुत करने संबंधी सूचना जारी की गई। उम्मीदवारों को निर्देशित किया गया है कि,
1. ऑनलाइन अग्रमान्यता भरते समय दर्शित समस्त निर्देशों का सूक्ष्मता से अवलोकन करने के उपरांत ही अभ्यर्थी अपनी अग्रमान्यता अंकित करना सुनिश्चित करेंगे।
2. अभ्यर्थी द्वारा एक बार ऑनलाइन अग्रमान्यता सबमिट किए जाने के उपरांत किसी भी स्तर पर किसी भी प्रकार की परिवर्तन/संशोधन का कोई प्रावधान नही है। अतः आवेदक ध्यान पूर्वक अपनी अग्रमान्यता सबमिट करें।
3. जिन पदों हेतु शारीरिक मापदंड आवश्यक है। अभ्यर्थी अग्रमान्यता भरने के पूर्व विज्ञापन अनुसार स्वयं का शारीरिक परीक्षण अनिवार्यतः करने के पश्चात् ही उस पद का चयन करें। भविष्य में चयनित एवं अपात्र होने पर अभ्यर्थी स्वयं उत्तरदायी होंगे। 
अधिक जानकारी के लिए कृपया मध्य प्रदेश पीएससी की अधिकृत वेबसाइट पर विकसित करें और उपरोक्त सूचना के लिए कृपया यहां क्लिक करें। सिस्टम आपको रीडायरेक्ट करेगा और आपकी स्क्रीन पर, एमपी लोक सेवा आयोग की अधिकृत वेबसाइट पर अपलोड दो पेज की पीडीएफ फाइल डिस्प्ले हो जाएगी। ऑनलाइन पढ़ सकते हैं और सिंगल क्लिक से डाउनलोड भी कर सकते हैं। 

मध्य प्रदेश शासन राज्‍य सेवा परीक्षा 2021 के संलग्‍न दस्‍तावेजों की सूची का परिशिष्‍ट प्रपत्र - 01 

मध्य प्रदेश शासन के विभिन्न रिक्त प्रशासनिक पदों पर नियुक्ति के लिए आयोजित राज्य सेवा परीक्षा 2021 में सफल उम्मीदवारों के लिए एमपीपीएससी द्वारा दस्‍तावेजों की सूची का परिशिष्‍ट प्रपत्र - 01 जारी कर दिया गया है। कृपया यहां क्लिक करें। सिस्टम आपको रीडायरेक्ट करेगा और आपकी स्क्रीन पर, एमपी लोक सेवा आयोग की अधिकृत वेबसाइट पर अपलोड पीडीएफ फाइल डिस्प्ले हो जाएगी। ऑनलाइन पढ़ सकते हैं और सिंगल क्लिक से डाउनलोड भी कर सकते हैं। 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !