MP NEWS - आपकी लड़की को इंदौर क्राइम ब्रांच ने पकड़ा है, ठगी का नया तरीका

मध्य प्रदेश में तंगी का नया तरीका शुरू हो गया है। गुना में रहने वाले शासकीय कर्मचारी श्री नरहरि भार्गव के पास एक फोन आया। बताया कि आपकी लड़की को इंदौर पुलिस क्राइम ब्रांच ने एक लड़के के साथ पकड़ा है। ब्लड प्रेशर बढ़ाने के लिए, महिला पुलिस से बात कराई और एक फोटो भी भेजो। फिर मामला दफा करने के लिए ₹30000 की मांग की। घबराए पिता ने तत्काल ₹30000 ट्रांसफर कर दिए। दूसरे दिन जब लड़की ने अपनी मां को फोन किया, तब जाकर मामले का खुलासा हुआ। 

MP NEWS - गुना की लड़की इंदौर में पीएसी की तैयारी कर रही है

नरहरि भार्गव, मध्य प्रदेश शासन के वन विभाग में फॉरेस्ट गार्ड के पद पर नियुक्त हैं। वे शिवपुरी जिले के बदरवास में तैनात हैं। गुना में भगत सिंह कॉलोनी में रहते हैं। उन्होंने बताया कि बेटी इंदौर में रहकर PSC EXAM की तैयारी कर रही है। सोमवार सुबह 10 बजे कॉल आया। कहा कि बेटी को एक युवक के साथ क्राइम ब्रांच ने पकड़ा है। मामला रफा-दफा करने के लिए 30 हजार रुपए ऑनलाइन भेज दें। फोन करने वाले ने एक फोटो भी भेजा। इसमें कुछ पुलिस अधिकारी मीडिया के सामने किसी केस का खुलासा करते हुए नजर आ रहे हैं। उनके पीछे खड़े लोग आरोपी लग रहे हैं। इस फोटो में नरहरि भार्गव की लड़की नहीं है लेकिन फिर भी फोटो ऐसा है जो दहशत पैदा करता है। फोन करने वाले ने एक युवती से भी बात कराई। यह युवती भी उनकी बेटी नहीं थी परंतु ऐसा लगा मानो महिला पुलिस है या फिर कोई दूसरी लड़की जो उनकी बेटी के साथ पकड़ी गई है।

बेटी से बात किए बिना ही रिश्वत की रकम ट्रांसफर कर दी

भार्गव के मुताबिक वे इतना घबरा गए कि उनके दिमाग में ही नहीं आया कि एक बार बेटी को फोन कर बात कर लें। उन्होंने फौरन गूगल पे के जरिए आरोपी के बताए नंबर पर 30 हजार रुपए ट्रांसफर कर दिए। भार्गव ने बताया कि सुबह 11 बजे बेटी ने अपनी मां को फोन लगाया। उसे पता चला तो उसने बताया कि वह अपने हॉस्टल में है। पूरी तरह सेफ है। इसके बाद उन्होंने अपने साले कांग्रेस नेता ब्रजेश भार्गव को जानकारी दी। बाद में नगर पालिका में नेता प्रतिपक्ष कांग्रेस नेता शेखर वशिष्ठ के साथ SP संजीव कुमार सिंह को ज्ञापन सौंपकर मामले की जानकारी दी। 

⇒ पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !