ICRO AMRIT Internship Program - 12वीं पास एवं ग्रेजुएशन लास्ट सेमेस्टर वालों के लिए

अगर आप 12वीं पास हैं या ग्रेजुएशन के लास्ट सेमेस्टर में पढ़ रहे हो तो यह समाचार बिल्कुल आपके लिए ही है। ICRO अमृत इंटर्नशिप प्रोग्राम 2024 के लिए आवेदन कर सकते हैं। इसमें आपको सर्टिफिकेट के अलावा ₹6000 महीने स्टाइपेंड भी मिलेगा।

ICRO AMRIT Internship Program 2024 - eligibility

भारत सरकार के वाणिज्य और उद्योग मंत्रालय के तहत भारतीय पोटाश लिमिटेड (IPL) और राष्ट्रीय उत्पादकता परिषद (NPC) की यह एक संयुक्त पहल है। इस इंटर्नशिप प्रोग्राम के लिए कक्षा 12वीं पास, ग्रेजुएशन अंतिम वर्ष में पढ़ रहे व ग्रेजुएशन पूरा कर चुके विद्यार्थियों सहित डिप्लोमा धारक उम्मीदवार इस में आवेदन कर सकते हैं। 

ICRO AMRIT Internship Program 2024 important points

  • आयु सीमा- 18-45 वर्ष की आयु के भारतीय नागरिक आवेदन के पात्र हैं।
  • योग्यता - इसमें आवेदक के लिए 12वीं पास, ग्रेजुएशन अंतिम वर्ष का विद्यार्थी या ग्रेजुएट/डिप्लोमा धारक होना जरूरी है।और जिसके पास वैध आधार कार्ड हो। 
  • बेनिफिट्स - सर्टिफिकेट के साथ ₹6000 महीना स्टाइपेंड प्राप्त होगा। 
  • ऑनलाइन एप्लीकेशन की लास्ट डेट - 01-10-2024 

ICRO AMRIT Internship Program 2024 how to apply

आईसीआरओ अमृत इंटर्नशिप कार्यक्रम हेतु अप्लाई करने के लिए कृपया आईसीआरओ प्रोजेक्ट इंडियन पोटाश लिमिटेड (आईपीएल) की अधिकृत वेबसाइट पर विजिट करें, अथवा यहां क्लिक करें। सिस्टम आपको रीडायरेक्ट करेगा और आपकी स्क्रीन पर अधिकृत वेबसाइट का ICRO Amrit Internship Program पेज ओपन हो जाएगा। इसमें हिंदी और अंग्रेजी दोनों भाषाओं के विकल्प मौजूद है एवं ऑनलाइन एप्लीकेशन के लिए डायरेक्ट लिंक भी दी गई है। 

🙏कृपया हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। सबसे तेज अपडेट प्राप्त करने के लिए टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें एवं हमारे व्हाट्सएप कम्युनिटी ज्वॉइन करें। इन सबकी डायरेक्ट लिंक नीचे स्क्रॉल करने पर मिल जाएंगी। शिक्षा और रोजगार से संबंधित महत्वपूर्ण समाचार पढ़ने के लिए कृपया स्क्रॉल करके सबसे नीचे POPULAR Category में career पर क्लिक करें।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !