GFMS PORTAL में अतिथि शिक्षकों की जानकारी में संशोधन की सुविधा - MP NEWS


मध्य प्रदेश शासन स्कूल शिक्षा विभाग मंत्रालय के अंतर्गत संचालित सरकारी स्कूलों में पढ़ाने वाले अतिथि शिक्षकों के लिए शासन की ओर से महत्वपूर्ण सूचना जारी की गई है। 

त्रुटिपूर्ण सत्यापित जानकारी संशोधन की सुविधा

Guest Faculties Management System की अधिकृत वेबसाइट पर POPUP चल रहा है। जिसमें लिखा है कि, आवेदक द्वारा दर्ज पैनल एवम मध्यप्रदेश शिक्षक पात्रता परीक्षा उत्तीर्ण की जानकारी संकुल प्राचार्य द्वारा त्रुटिपूर्ण सत्यापित होने पर त्रुटिपूर्ण सत्यापित जानकारी संशोधन की सुविधा जिला शिक्षा अधिकारी के लॉगिन पर दिनांक 28/03/2024 से उपलब्ध करायी जायेगी।

नेताजी सुभाष चंद्र बोस एवं कस्तूरबा गांधी छात्रावासों के लिए 

राज्य शिक्षा केंद्र द्वारा दिनांक 20 मार्च 2024 को जारी पत्र क्रमांक 1378 में सभी परियोजना समन्वयक जिला शिक्षा केंद्र को लिखा है कि छात्रावासों का संचालन स्वयं से भी संस्थाओं के माध्यम से नहीं करने और संचालित छात्रावासों का अनुबंध आगे नहीं बढ़ने के निर्देश जारी किए गए थे। यदि एक भी छात्रावास किसी निजी संस्था द्वारा संचालित किया जा रहा है तो तत्काल जानकारी भेजें। 

कर्मचारियों से संबंधित अन्य समाचार पढ़ने के लिए कृपया स्क्रॉल करते हुए सबसे अंत में जाएं और POPULAR Category में Employee पर क्लिक करें। 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !