BHOPAL SAMACHAR की खबर का असर - अतिथि शिक्षकों की जानकारी अपडेट करने लास्ट डेट फिर बढ़ाई

हमेशा की तरह ही इस बार भी भोपाल समाचार डॉट कॉम एक बार फिर अतिथि शिक्षकों के लिए फायदेमंद साबित हुआ है। BHOPAL SAMACHAR COM द्वारा अतिथि शिक्षकों की हर छोटी से छोटी एवं बड़ी से बड़ी समस्या को शिक्षकों प्रमुखता से प्रकाशित किया जाता है। इसी संदर्भ में एक बार फिर भोपाल समाचार की खबर के कारण GFMS PORTAL पर अतिथि शिक्षकों के अपडेट की प्रक्रिया के कार्य के लिए, निर्धारित तारीख को आगे बढ़ा दिया गया है।

अतिथि शिक्षकों की जानकारी अपडेट करने के लिए लास्ट डेट

उल्लेखनीय है कि संचालक, लोक शिक्षण संचालनालय द्वारा दिनांक 26 मार्च 2024 को अतिथि शिक्षकों की जानकारी अधिकतम करने के संबंध में एक और नोटिस जारी किया गया है।जिसके द्वारा आवेदकों एवं संकुल प्राचार्य द्वारा की जाने वाली कार्यवाही के लिए अब 15 अप्रैल 2024 तक का समय निर्धारित कर दिया गया है। संकुल प्राचार्य द्वारा जिन आवेदकों के पैनल एवं मध्य प्रदेश शिक्षक पात्रता परीक्षा उत्तीर्ण की त्रुटिपूर्ण जानकारी सत्यापित कर दी गई है ,उसमें संशोधन की कार्यवाही जिलाशिक्षा अधिकारी कि LOGIN पर उपलब्ध कराई गई है। संशोधन की कार्यवाही दिनांक 20 अप्रैल 2024 तक करना सुनिश्चित करें।

यह आदेश D.S. कुशवाह, संचालक, लोक शिक्षण संचालनालय के द्वारा समस्त संभागीय संयुक्त संचालक, समस्त जिला शिक्षा अधिकारी, समस्त संकुल प्राचार्य हाई/ हायर सेकेंडरी स्कूल के लिए जारी किया गया है। GFMP PORTAL पर लोक शिक्षण संचालनालय द्वारा जारी आदेश को पढ़ने के लिए एवं डाउनलोड करने के लिए...

अतिथि शिक्षकों से संबंधित अन्य महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
https://www.bhopalsamachar.com/2024/03/bhopal-samachar.html
https://www.bhopalsamachar.com/2024/03/dpi-khula-khat.html
https://www.bhopalsamachar.com/2024/03/gfms-portal-dpi-bhopal.html


#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !