BHOPAL SAMACHAR की खबर का असर - अतिथि शिक्षकों के लिए लास्ट डेट बढ़ाई

भोपाल समाचार डॉट कॉम एक बार फिर अतिथि शिक्षकों के लिए उपयोगी साबित हुआ है। खुला खत प्रकाशित होने के 1 दिन बाद, आज शनिवार को छुट्टी के दिन, GFMS PORTAL में अतिथि शिक्षकों की जानकारी अपडेट करने हेतु लास्ट डेट बढ़ा दी गई है। यहां क्लिक करके पढ़ सकते हैं, जिसके वायरल हो जाने के बाद लास्ट डेट बढ़ाई गई।

GFMS PORTAL - अतिथि शिक्षकों के सत्यापन की लास्ट डेट बढ़ाई 

Guest Faculty Management System (GFMS PORTAL) पर मैसेज फ्लैश हो रहा है। लिखा है कि, आवेदकों द्वारा पैनल एवं शिक्षक पात्रता परीक्षा की जानकारी दर्ज करने तथा संकुल प्राचार्य द्वारा सत्यापन की प्रक्रियाँ में एक सप्ताह की बृद्धि की जाती है। उल्लेखनीय है कि, दिनांक 8 मार्च को अतिथि शिक्षकों ने BhopalSamachar.com के माध्यम से लोक शिक्षण संचालनालय से तारीख बढ़ाई जाने हेतु निवेदन किया था। 

चार दिन का नुकसान हुआ था 7 दिन मिल गए 

अतिथि शिक्षकों का चार दिन का नुकसान हुआ था। पत्र 29 फरवरी को हस्ताक्षर किया गया था परंतु एमपी एजुकेशन पोर्टल पर 4 मार्च को अपलोड किया गया था। इसके बाद पूरे मध्य प्रदेश में प्रक्रिया शुरू हुई थी। अब लास्ट डेट बढ़ाई जाने के बाद अतिथि शिक्षकों को 7 दिन का समय मिल गया है। यहां उल्लेख करना अनिवार्य है कि मध्य प्रदेश के कई जिलों में शिवरात्रि की छुट्टी वाले दिन और शनिवार को छुट्टी वाले दिन भी जानकारी अपडेट की गई है। 

⇒ पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !