BHOPAL NEWS - विदिशा में पटवारी रिश्वत लेते समय गिरफ्तार, लोकायुक्त पुलिस की कार्रवाई

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की लोकायुक्त पुलिस टीम ने विदिशा जिले के सिरोंज तहसील में छापामार कार्रवाई करते हुए मध्य प्रदेश शासन राजस्व विभाग के कर्मचारी श्री विकास जैन को गिरफ्तार कर लिया है। श्री विकास जैन पटवारी के पद पर पदस्थ हैं। एक किसान से रिश्वत लेते हुए पकड़ा गया है। 

सिरोंज विदिशा में पटवारी विकास जैन रिश्वत लेते गिरफ्तार

लोकायुक्त पुलिस की ओर से बताया गया है कि, ग्राम परदा निवासी रामप्रसाद कुशवाहा ने कुछ दिनों पहले ही भोपाल लोकायुक्त में शिकायत की थी। फरियादी राम प्रसाद ने बताया कि पटवारी विकास जैन द्वारा उनके जमीनी मामले को सुलझाने के लिए रिश्वत की मांग की जा रही है। उसी के तहत गुरुवार को जब राम प्रसाद कुशवाहा दस हजार रुपए की रिश्वत लेकर पटवारी विकास जैन के घर पहुंचे, तो भोपाल लोकायुक्त की टीम ने रंगे हाथों पटवारी को पकड़ लिया।

पीड़ित किसान के समधी ने शिकायत की थी

लोकायुक्त भोपाल की इंस्पेक्टर रजनी तिवारी ने बताया कि 'पर्दा गांव के मथरा प्रसाद के पास खेती की जमीन है। उसके रकवे में कुछ गड़बड़ी है, मथरा के पैरों में चोट लगी हुई है, वह बहुत ज्यादा चल फिर नहीं पाता है। पिछले 1 साल से वह पटवारी विकास जैन के चक्कर लगा रहा है कि मेरे रकवे में सुधार करवा दीजिए, बार-बार परेशान हो रहा था। जिसके बाद उसने अपने समधी से रकवा में संशोधन करवाने की बात कही। जिसके बाद परिजन राम प्रसाद पटवारी विकास जैन के पास पहुंचा। 

विनम्र निवेदन:🙏कृपया हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। सबसे तेज अपडेट प्राप्त करने के लिए टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें एवं हमारे व्हाट्सएप कम्युनिटी ज्वॉइन करें। इन सबकी डायरेक्ट लिंक नीचे स्क्रॉल करने पर मिल जाएंगी। मध्य प्रदेश के महत्वपूर्ण समाचार पढ़ने के लिए कृपया स्क्रॉल करके सबसे नीचे POPULAR Category में Madhyapradesh पर क्लिक करें।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !