BHOPAL NEWS - सस्पेंड पुलिस वालों ने हिरासत से फरार बलात्कार के आरोपी को दिल्ली से पकड़ा

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के दो सस्पेंड पुलिस कर्मचारियों ने 5 फरवरी को पुलिस हिरासत से फरार हुए बलात्कार के एक आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल कर ली है। भोपाल से फरार होने के बाद वह दिल्ली में जाकर छुप गया था। 

हबीबगंज थाना पुलिस के मुताबिक मूलत: सागर निवासी विष्णु अहिरवार के खिलाफ टीटी नगर थाना में नाबालिग से दुष्कर्म, पोक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज हुआ था। टीटी नगर थाना पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया था। भोपाल लाकर उसे पांच फरवरी को जिला न्यायालय में पेश किया गया था। जहां से उसे सेंट्रल जेल भेजने के आदेश हो गए थे। जेल भेजने के पहले टीटी नगर थाने के हवलदार अर्जुन मिश्रा और सिपाही पवन धुर्वे विष्णु अहिरवार को मेडिकल कराने के लिए लेकर जेपी अस्पताल पहुंचे थे। 

यहां से वह दोनों पुलिसकर्मियों को चकमा देकर भाग निकला था। इस मामले में हबीबगंज थाना पुलिस ने आरोपित विष्णु के खिलाफ हिरासत से फरार होने का अपराध दर्ज किया था। उधर घटना के बाद दोनों पुलिसकर्मियों को लापरवाही बरतने के आरोप में निलंबित कर दिया गया था। सजा मिलने के बाद दोनों पुलिसकर्मियों ने खुद पर लगा कलंक मिटाने की बात ठान ली। साथ ही उसकी तलाश में जुट गए थे। अंतत: उनकी मेहनत रंग लाई। 

⇒ पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।
Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !