BHOPAL NEWS - मेडिकल स्टूडेंट के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज, सीहोर का रहने वाला है


मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के गांधी मेडिकल कॉलेज से एमबीबीएस की पढ़ाई कर रहे मेडिकल स्टूडेंट श्री अंकित चौहान के खिलाफ बागसेवनिया पुलिस थाने में बलात्कार का मामला दर्ज हुआ है। श्री चौहान मध्य प्रदेश के सीहोर जिले के रहने वाले हैं। 

खुद को गांधी मेडिकल कॉलेज से एमबीबीएस का स्टूडेंट बताया

पुलिस ने बताया कि 22 वर्षीय युवती बागसेवनिया इलाके में रहती तथा एक कॉलेज में पढ़ाई कर रही है। दो साल पहले एक शादी समारोह में युवती की पहचान अंकित चौहान नाम के युवक से हुई थी। अंकित ने युवती को बताया कि वह सीहोर जिले का रहने वाला है तथा भोपाल के गांधी मेडिकल कॉलेज में एमबीबीएस की पढ़ाई कर रहा है। दोनों के बीच की पहचान जल्द ही दोस्ती व बाद में प्रेम- प्रसंग में बदल गई।

दोनों परिवार शादी के लिए तैयार थे

कुछ दिन बाद ही युवक ने युवती को शादी प्रस्ताव दिया। इसके बाद दोनों के परिजनों के बीच बातचीत हुई तो उनकी शादी की बात तय हो गई। इसी दौरान एक दिन अंकित युवती के घर पहुंच गया। इस दौरान युवती घर में अकेली थी। जल्द ही शादी हो जाने की बात कहते हुए युवक ने युवती के साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद उसने अलग-अलग स्थानों पर युवती के साथ शारीरिक संबंध बनाए।

फिजिकल होने के बाद शादी से मना कर दिया

पिछले दिनों अंकित युवती के घर पहुंचा तथा उसने शादी करने से मना कर दिया। युवती व उसके परिजनों ने बात को संभालने की कोशिश की। लेकिन, अंकित शादी करने के लिए तैयार नहीं हुआ। युवती ने मंगलवार को थाने पहुंचकर मामले की शिकायत कर दी। पुलिस ने दुष्कर्म का प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। आरोपी सीहोर जिले के शाहगंज का रहने वाला है। पुलिस की टीम जल्द ही उसकी गिरफ्तारी के लिए रवाना होगी। उसकी गिरफ्तारी के बाद ही इस बात की तस्दीक भी हो पाएगी कि वह एमबीबीएस छात्र है अथवा नहीं।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !