BHOPAL BREAKING NEWS - 5 स्टार होटल जहांनुमा पैलेस के चेयरमैन ने खुद को गोली मार ली

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में आने वाले देश-विदेश के लाखों मेहमानों की पसंद 5 स्टार होटल जहांनुमा पैलेस के चेयरमैन श्री नादिर राशिद ने आज खुद को गोली मार कर आत्महत्या कर ली। उनकी उम्र 72 वर्ष थी। इस घटना के बाद उनकी पत्नी श्रीमती सोनिया राशिद बेहोश हो गई। 

भोपाल की हाई प्रोफाइल फैमिली में हादसा, वरिष्ठ पुलिस अधिकारी मौजूद

श्री नादिर राशिद ने श्यामला हिल से इलाके में नांदेड़ कॉलोनी के अंदर अपना आलीशान घर बनाया है जिसे "शामला कोठी" के नाम से पुकारा जाता है। पुलिस को सुबह 10:00 बजे सूचना मिली कि श्री नादिर राशिद ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली है। हाई प्रोफाइल मामला होने के कारण भोपाल पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी भी घटनास्थल पर पहुंच गए हैं। आत्महत्या के कर्म का पता नहीं चल पाया है परंतु कहा जा रहा है कि वह डिप्रेशन में थे। पिछले 6 महीने से डॉक्टर उनका इलाज कर रहे थे परंतु डॉक्टर का इलाज सफल नहीं हो पाया। 

पुलिस ने बताया कि उनकी बॉडी बाथरूम में मिली है। उनके सिर में गोली लगी है। इस घटना के बाद उनकी पत्नी सोनिया की तबीयत बिगड़ गई। श्यामला हिल्स पर ही रहने वाले फैमिली डॉ. मोइज हुसैन को बंगले पर बुलाया गया। बंगले से बाहर निकलने पर डॉ. मोइज ने कहा कि अंदर बहुत पुलिस है। क्या हुआ कुछ कह नहीं सकते। इतनी बड़ी घटना हुई है। उनकी पत्नी की तबीयत खराब होना स्वाभाविक है। उन्हें दवाइयां दी हैं। 

🙏कृपया हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। सबसे तेज अपडेट प्राप्त करने के लिए टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें एवं हमारे व्हाट्सएप कम्युनिटी ज्वॉइन करें। इन सबकी डायरेक्ट लिंक नीचे स्क्रॉल करने पर मिल जाएंगी। भोपाल के महत्वपूर्ण समाचार पढ़ने के लिए कृपया स्क्रॉल करके सबसे नीचे POPULAR Category में Bhopal पर क्लिक करें।
Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !