MP NEWS - जबलपुर में शराब की दुकान के कारण 8 साल की बच्ची से दरिंदगी और हत्या

मध्य प्रदेश में शराब की दुकान सामाजिक समस्या बन गई है। सरकार का जवाब शराब व्यापारियों की तरफ दिखाई देता है। जनता के विरोध के बावजूद शराब की दुकानों को प्राइम लोकेशन पर खोलने की अनुमति दी जा रही है। जबलपुर में 8 साल की मासूम लड़की के साथ दरिंदगी के बाद हत्या कर दी गई। क्योंकि उसके घर के पास शराब की दुकान थी। किसी अज्ञात शराबी ने उसे किडनैप किया था। गुस्से से भड़की जनता ने शराब की दुकान में आग लगा दी। 

जबलपुर के जलगांव में पंचायत ऑफिस के पास स्कूल के रास्ते में शराब की दुकान

घटना मंगलवार देर रात पनागर थाना इलाके के जलगांव की है। बताया जा रहा है कि बच्ची टॉयलेट के लिए मंगलवार शाम 6 बजे घर से बाहर निकली थी। वह काफी देर तक नहीं लौटी तो परिवार ने तलाश शुरू की। रात 11 बजे उसका शव तालाब में मिला। पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए लेकर चली गई। इसके बाद लोग इकट्ठा होकर शराब की दुकान की तरफ बढ़े, और दुकान में आग लगा दी। घटना के समय दुकान में कोई कर्मचारी मौजूद नहीं था। लोगों का कहना है कि जब से गांव में शराब दुकान खुली है, तब से चौराहे पर शराबियों की भीड़ लगी रहती है। पंचायत पास में ही है। अब यहां महिलाएं अपने काम से आ नहीं सकतीं। गांव की बच्चियों को भी स्कूल जाने के लिए इसी शराब दुकान के सामने से गुजरना पड़ता है।

शराब दुकान में आग लगाने वालों को छोड़ेंगे नहीं

पनागर थाने के प्रभारी अजय बहादुर सिंह का कहना है कि शराब दुकान का कितना माल जला है? इसकी जानकारी आबकारी विभाग से ली जाएगी। दुकान में आग लगाने वालों की जानकारी भी जुटाई जा रही है। इससे पहले विरोध प्रदर्शन के दौरान पुलिस ने प्रदर्शन करने वाले नागरिकों पर बल प्रयोग भी किया।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद रेप और मर्डर की जांच करेंगे

रेप के बाद बच्ची के मर्डर की आशंका पर थाना प्रभारी का कहना है कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार है। कितनी अजीब बात है, पुलिस की नजर में 8 साल की मासूम बच्ची का रेप और मर्डर और शराब की दुकान में आगजनी के बीच पुलिस के लिए शराब की दुकान में आगजनी का मामला ज्यादा गंभीर है, जबकि यह घटना एक पब्लिक प्रोडक्ट्स के दौरान हुई है और इसमें केवल धनहानि हुई है। 

🙏कृपया हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। सबसे तेज अपडेट प्राप्त करने के लिए टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें एवं हमारे व्हाट्सएप कम्युनिटी ज्वॉइन करें। इन सबकी डायरेक्ट लिंक नीचे स्क्रॉल करने पर मिल जाएंगी। मध्य प्रदेश के महत्वपूर्ण समाचार पढ़ने के लिए कृपया स्क्रॉल करके सबसे नीचे POPULAR Category में Madhyapradesh पर क्लिक करें।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !