MP URBAN के संविदा कर्मचारियों को नई पॉलिसी के लाभ के आदेश जारी - NEWS TODAY

मध्य प्रदेश शासन, नगरीय विकास एवं आवास विभाग के उपक्रम मध्यप्रदेश अर्बन डेवलपमेंट कम्पनी (एमपीयूडीसी) के कार्यरत अधिकारी-कर्मचारियों को अब प्रदेश की नई संविदा नीति का लाभ मिलेगा। इस संबंध में कम्पनी के प्रबंध संचालक श्री भरत यादव ने आदेश जारी कर दिये हैं। 

मध्य प्रदेश संविदा कर्मचारी निधि 2023 के लाभ

प्रदेश में कार्यरत कार्मियों के संविदा नीति के संबंध में जुलाई-2023 में राज्य सरकार ने विस्तृत दिशा-निर्देश जारी किये थे। संविदा नीति के लाभ के अंतर्गत कार्मिकों को नियमित पदों पर नियुक्ति के अवसर, उपभोक्ता मूल्य सूचकांक के अनुसार वेतन वृद्धि, उनकी सेवाकाल में मृत्यु होने पर अनुकम्पा नियुक्ति, उपादान भुगतान, राष्ट्रीय पेंशन योजना का लाभ और स्वास्थ्य बीमा लाभ जैसी सुविधाएँ मिलने लगेगी।

उल्लेखनीय है कि वर्ष 2016 में एमपीयूडीसी के कर्मचारियों को किसी भी तरह की वेतन वृद्धि नहीं मिल पा रही थी। इन कर्मियों को सुविधाएँ भी बहुत सीमित स्तर पर मिल रही थीं। नये आदेश जारी होने के बाद मध्यप्रदेश अर्बन डेवलपमेंट कम्पनी की 13 परियोजना क्रियान्वयन इकाइयों और परियोजना प्रबंधन इकाई में कार्यरत अधिकारी और कर्मचारियों को नई संविदा नीति का लाभ मिलेगा। 

⇒ पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !