MP NEWS - बैतूल में समोसा खाते ही कर्मचारी की मौत, दतिया से आया था, बीकानेर मिष्ठान भंडार का मामला

मध्य प्रदेश के बैतूल जिले में बीकानेर मिष्ठान भंडार पर समोसा खा रहे एक व्यक्ति की मृत्यु हो गई। यह व्यक्ति मूल रूप से दतिया का रहने वाला है। बैतूल में हाईवे का निर्माण कर रही कंपनी में कर्मचारी था। यहां दूसरी चिंता की बात यह है कि कॉल करने पर भी 108 एंबुलेंस नहीं आई। उसके बेहोश होने के बाद उसे प्राथमिक चिकित्सा भी नहीं दी जा सकी। पुलिस का मानना है कि कार्डियक अरेस्ट हुआ होगा। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद मृत्यु की वजह का पता चल पाएगा।

BETUL NEWS - चिचोली में बीकानेर मिष्ठान्न भंडार पर नाश्ता कर रहे कर्मचारी की मौत

घटना बैतूल जिले के चिचोली की है। यहां हाईवे का निर्माण कार्य कर रही कंपनी के कर्मचारी जसवंत बाबूलाल कामद बीकानेर मिष्ठान्न भंडार पर नाश्ता करने गए थे। उन्होंने समोसा लिया और बेंच पर बैठकर खाने लगे। कुछ देर बाद अचानक औंधे मुंह गिर पड़े। वहां मौजूद लोगों ने पास जाकर उन्हें हिलाकर देखा। उनके शरीर में कोई हरकत नहीं थी। 108 को कॉल किया, लेकिन चिचोली में कई महीनों से 108 एम्बुलेंस सेवा ठप पड़ी है। इसके चलते उन्हें तत्काल अस्पताल नहीं ले जाया जा सका। लोगों ने पुलिस को सूचना दी। जब तक पुलिस मौके पर पहुंची कर्मचारी की मौत हो चुकी थी। पुलिस ने जेब चेक किया तो सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र चिचोली की एक पर्ची मिली। पर्ची पर जसवंत बाबूलाल लिखा था।

हार्ट अटैक से मौत होने की आशंका

बताया जा रहा है कि जसवंत बाबूलाल ग्राम गढ़ा में क्रेशर पर काम करते थे। पुलिस के मुताबिक जसवंत मूलत: दतिया के रहने वाले थे। पुलिस का कहना है की मृत्यु की असली वजह का पता तो पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही पता चल पाएगा परंतु पूरे देश में इस तरह के मामले लगातार सामने आ रहे हैं। इस तरह अचानक मृत्यु के मामलों में हार्ट फेल हो जाता है। डॉक्टर इसे कार्डियक अरेस्ट बताते हैं। ग्वालियर में तत्काल सीपीआर देने पर ऐसे लोगों की जान बचाई जा सकी है। इसके चलते ग्वालियर पुलिस को सीपीआर देने की ट्रेनिंग भी दी गई थी। 

⇒ पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !