DAVV INDORE - MBA का Result MARK LIST PASS LIST यहां से Download करें

देवी अहिल्या विश्वविद्यालय, इंदौर, मध्य प्रदेश ने MBA ( Master Of Bussiness Administration)  का रिजल्ट जारी कर दिया है। DAVV द्वारा Master Of Business Adm.(FT) SEM - 2 की मार्क लिस्ट एवं पास लिस्ट जारी कर दी गई है। विद्यार्थी अपनी रिजल्ट देखने एवं Download करने के लिए कृपया नीचे दी गई डायरेक्ट लिंक पर क्लिक करें या यूआरएल को कॉपी करके अपने ब्राउज़र में ओपन करें।

mponline से davv indore का result कैसे डाउनलोड करें 

  • सबसे पहले इस लाइन के नीचे प्रदर्शित यूआरएल को कॉपी करके अपने ब्राउज़र में ओपन करें। 
  • https://davv.mponline.gov.in/Portal/Services/DAVV/OrgUser/result.aspx 
  • आपकी स्क्रीन पर एमपी ऑनलाइन पर देवी अहिल्या विश्वविद्यालय इंदौर के लिए बनाया गया डेडीकेटेड पोर्टल ओपन हो जाएगा। 
  • Select Session में परीक्षा का वर्ष, Select Status में विद्यार्थी का स्टेटस वह रेगुलर है अथवा प्राइवेट, परीक्षा का नाम और रोल नंबर दर्ज करें। 
  • आपकी स्क्रीन पर आपका रिजल्ट दिखाई देगा। जिसे डाउनलोड भी कर सकते हैं। 

DAVV MBA RESULT MARK LIST PASS LIST DIRECT LINK DOWNLOAD 

देवी अहिल्या इंदौर यूनिवर्सिटी, मध्य प्रदेश की अधिकृत वेबसाइट पर मार्क लिस्ट और पास लिस्ट अपलोड कर दी गई है। एमपी ऑनलाइन की मदद से भी रिजल्ट देख सकते हैं। यहां क्लिक करने पर सिस्टम आपको रीडायरेक्ट करेगा और आपकी स्क्रीन पर देवी अहिल्या विश्वविद्यालय की अधिकृत वेबसाइट पर अपलोड रिजल्ट डिस्प्ले हो जाएगा। इसी में प्राप्तांक और पास अथवा एटीकेटी के बारे में जानकारी दी गई है। ऑनलाइन पढ़ सकते हैं और प्रिंट ऑप्शन का उपयोग करके डाउनलोड भी कर सकते हैं। इस वेबसाइट पर डायरेक्ट डाउनलोड करने का कोई बटन नहीं है। 

⇒ पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !