MPPSC NEWS - राज्य सेवा परीक्षा में गर्म कपड़े और जूते मोजे की मंजूरी

Madhya Pradesh Public Service Commission Indore द्वारा दिनांक 8 जनवरी से प्रारंभ राज्य सेवा मुख्य परीक्षा 2022 में उम्मीदवारों को गर्म कपड़े और जूते मोजे पहनने की अनुमति दे दी गई है। यह भी स्पष्ट किया गया है कि शक होने की स्थिति में या फिर जांच की सामान्य प्रक्रिया के दौरान गर्म कपड़े और जूते मोजे उतार कर उनकी जांच की जा सकती है। 

मध्य प्रदेश राज्य सेवा मुख्य परीक्षा 2022

मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग ने पत्र क्रमांक 14229 दिनांक 4 जनवरी 2024 को राज्य सेवा मुख्य परीक्षा 2022 में परीक्षार्थियों के लिए जूते और मोजे एवं गर्म कपड़ों के उपयोग की अनुमति के संबंध में विज्ञप्ति जारी की है। गौरतलब है कि मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग द्वारा राज्य सेवा मुख्य परीक्षा 2022 का आयोजन दिनांक 8 जनवरी 2024 से 13 जनवरी 2024 तक किया जाना है। इस परीक्षा का समय प्रातः 10 बजे से 1:00 बजे तक रहेगा। यह परीक्षा मध्य प्रदेश के 10 संभाग /जिलों इंदौर ,भोपाल, जबलपुर, ग्वालियर ,छिंदवाड़ा, रतलाम, सतना, सागर, शहडोल एवं बड़वानी में आयोजित की जाएगी।

शीत लहर की संभावना के चलते नियम शिथिल

उल्लेख करना अनिवार्य है कि शीतकाल के प्रकोप को दृष्टिगत रखते हुए राज्य सेवा मुख्य परीक्षा 2022 के आयोजन के दौरान अभ्यर्थियों को जूते-मोजे, गर्म कपड़े आदि पहनकर परीक्षा देने की अनुमति दी जा रही है, बशर्ते इस प्रकार की प्रत्येक वस्तु की सघन जांच के बाद ही अभ्यर्थियों को परीक्षा कक्षा में प्रवेश दिया जाएगा। अभ्यर्थियों को सूचित किया जाता है कि वह प्रवेश पत्र में उपरोक्त के अतिरिक्त शेष अंकित वर्जित वस्तुओं संबंधी निर्देशों को परीक्षा के पूर्व भली भांति पढ़कर समझने एवं उनका यथावत पालन करना सुनिश्चित करें।



⇒ पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें  ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें। ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !