MP Business opportunity - रेलवे स्टेशनों पर एडवरटाइजिंग, बुक स्टोर्स और पार्किंग के लिए प्रस्ताव आमंत्रित

भारतीय रेलवे के भोपाल मंडल के अंतर्गत आने वाले रेलवे स्टेशनों पर यात्रियों को बेहतर सुविधाए प्रदान करने हेतु वाणिज्य विभाग द्वारा स्टेशन परिसर एवं अन्य स्थानों पर रेलवे की भूमि पर विज्ञापन प्रचार, पार्किंग तथा लीज पर एसएलआर बुक करने के कार्य के लिए इच्छुक व्यक्तियों, बिजनेस का में वह एजेंसियों से प्रस्ताव आमंत्रित किए गए हैं। 

वरिष्ठ मंडल वाणिज्य प्रबन्धक श्री सौरभ कटारिया नें बताया कि मंडल द्वारा छ: जोड़ी गाडियों पर विनायल रेपिंग के माध्यम से वाणिज्य प्रचार हेतु ई-ऑक्शन पर निविदा आमंत्रित की गयी है, जिसका ऑक्शन दिनांक 08.01.2024 को प्रारंभ होगा। इसी प्रकार हरदा, इटारसी, नर्मदापुरम, गुना, बीना, विदिशा एवं गंजबासौदा  स्टेशनों पर एलइडी टीवी के माध्यम से वाणिज्य प्रचार करने हेतु दिनांक 19.01.2024 को ई ऑक्शन आमंत्रित किया गया है। इसी प्रकार यात्रियों को पार्किंग की बेहतर सुविधा प्रदान करने के लिए भोपाल स्टेशन के प्लेटफार्म न.6 की तरफ मिक्स्ड पार्किंग हेतु निविदा निकली गयी है, जो दिनांक 15.01.2024 को खुलेगी। 

इसके साथ ही इटारसी, शिवपुरी, रुठियाई एवं खिरकिया स्टेशन पर भी पार्किंग हेतु निविदा निकली गयी है।मंडल की प्रमुख 17 गाडियों के 31 एसएलआर को लीज पर 2 वर्ष हेतु आवंटित किया जाना प्रस्तावित है, जिसके लिए दिनांक 08.01.2024 तथा 15.01.2024 को ऑक्शन प्रारंभ होगा। इस हेतु इच्छुक आवदेक,  ई-ऑक्शन पोर्टल पर रजिस्टर करके भाग ले सकते है। 

⇒ पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें  ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें। ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !