MP NEWS - शहडोल में ग्रीन वेल्स पब्लिक स्कूल का डायरेक्टर और शिक्षक गिरफ्तार

GREEN BELLS PUBLIC SCHOOL, SHAHDOL के Chairman Cum Managing Director M.S. NIYAZI और एक शिक्षक अब्दुल वाहिद को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उनके खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 53, 323, 500, 34 एवं 75-82 बाल्य न्याय अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है। उल्लेखनीय है कि इससे पहले भी भारत के नक्शे को लेकर हुए विवाद के कारण स्कूल डायरेक्टर शरीफ नियाजी को गिरफ्तार किया गया था। 

पुलिस रिकॉर्ड में घटना का विवरण

शेड्यूल पुलिस की ओर से बताया गया कि उन्हें बुढ़ार के ग्रीन वेल्स पब्लिक स्कूल में पढ़ने वाले कक्षा 7 के छात्र श्री नितिन गुप्ता एवं उनके पैरेंट्स की ओर से शिकायत मिली थी। श्री नितिन गुप्ता ने बताया कि शनिवार की दोपहर जब उनकी क्लास में कोई शिक्षक नहीं था। वह, जय श्री राम के नारे लगा रहा था। इसी समय कक्षा के बाहर से निकल रहे इंग्लिश टीचर अब्दुल वाहिद ने उसे क्लास से बाहर बुलाया और उसकी पिटाई कर दी। छात्र ने जब इसकी शिकायत मैनेजिंग डायरेक्टर श्री शरीफ नियाजी से की तो उन्होंने भी छात्र को भगा दिया। 

छात्र ने इसकी जानकारी अपने परिवार वालों को दी और परिवार वाले उसे लेकर पुलिस थाने पहुंचे। इस घटना की जानकारी मिलने के बाद कुछ संगठनों के कार्यकर्ता भी पुलिस थाने पहुंच गए। स्थिति बिगड़ते देख एडीजीपी डीसी सागर मौके पर पहुंचे। इसके बाद पुलिस ने FIR दर्ज कर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। कानून-व्यवस्था बनाए रखने के लिए पुलिस ने शहर में फ्लैग मार्च भी निकाला। उन्होंने कहा कि नगर में शांति व्यवस्था कायम है। सभी लोग सद्भाव के साथ मिलकर 22 जनवरी को होने वाले श्रीराम की प्राण प्रतिष्ठा समारोह में भाग लेंगे। 

⇒ पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !