BHOPAL NEWS - पेटीएम कर्मचारी ने कई दुकानदारों को ठगी का शिकार बनाया, गिरफ्तार

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल पुलिस की क्राइम ब्रांच ने यूपीआई के जरिए ऑनलाइन पेमेंट की सुविधा उपलब्ध कराने वाले मोबाइल एप्लीकेशन पेटीएम के एक कर्मचारी रवि विश्वकर्मा को गंजबासौदा जिला विदिशा से गिरफ्तार किया है। समाचार लिखे जाने तक इस मामले में पेटीएम की तरफ से कोई बयान जारी नहीं हुआ था। 

क्राइम ब्रांच की टीम ने बताया कि बैरागढ़ के व्यापारी श्री नीरज वाधवानी की शिकायत पर कार्रवाई की गई है। उनके साथ 48000 की धोखाधड़ी हुई है। पुलिस ने बताया कि, आरोपी छोटे व्यापारियों व सड़क किनारे ठेले लगाने वाले लोगों को पेटीएम कर्मचारी बन कर पेटीएम (साउंड बॉक्स) मशीन की समस्याओं को ठीक करने के नाम पर लोगो के साथ धोखाधड़ी करता था। वह दुकानदारों के वॉलेट में जमा पैसे किसी भी ऑनलाइन क्योस्क के खाते पर ट्रांसफर कराकर ऑनलाइन क्योस्क के दुकानदारो से पैसे कैश लेकर धोखाधडी करता था। 

पुलिस को युवक के पास से पेटीएम का आई डी कार्ड व चार सिम को जप्त किया गया । इस पूरी कार्रवाई में पुलिस की ओर से सब इंस्पेक्टर प्रमोद शर्मा , तेजराम सिंह, सुनील सिलावट, राघवेन्द्र सिंह, हऱीश पटेल, आदि शामिल रहे। ⇒ पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें  ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें। ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।
Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !