भोपाल का मोस्ट वांटेड बिल्डर गिरफ्तार, 4 साल से फरार था, ₹30000 का इनाम था - MP NEWS

Krishna Builders and Developers Bhopal के प्रोपराइटर सुनील टिबड़ेवाल, भोपाल पुलिस के रिकॉर्ड में जिनकी पहचान शातिर ठग के रूप में है जिनके खिलाफ 100 से ज्यादा लोगों ने चेक बाउंस के मामले दर्ज करवाई और 55 से अधिक चेक बाउंस के मामलों में 4 साल से फरार चल रहे थे, पुलिस ने राजस्थान की राजधानी जयपुर से गिरफ्तार कर लिया है। इत्तेफाक देखिए कि इसी समय मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव भी जयपुर में थे। 

सुनील टिबड़ेवाल, जयपुर में कैफे और रियल स्टेट कंपनी चला रहा था

भोपाल पुलिस की ओर से बताया गया है कि, शातिर ठग कृष्णा बिल्डर्स एण्ड डेवलपर्स का प्रोपराईटर ए सेक्टर सागर होम्स, सर्वधर्म कालोनी कोलार निवासी 50 वर्षीय सुनील टिबड़ेवाल को क्राइम ब्रांच ने मानसरोवर गोपालपुरा बाइपास जयपुर (राजस्थान) से गिरफ्तार कर रविवार को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया है। वह 100 से ज्यादा लोगों के चेक बाउंस के 55 से अधिक मामलों में करीब चार वर्षों से फरार था। वह जयपुर में कैफे और रियल स्टेट कंपनी संचालित कर आराम से फरारी काट रहा था। वह हरियाणा, दिल्ली, नोएड़ा में फरारी काटकर जयपुर पहुंच गया था। उसे शहर का जमीन की हेराफेरी में सबसे बड़ा भू-माफिया कहा जाता है। 

मामला पुलिस कमिश्नर तक पहुंचा तब जाकर गिरफ्तारी हुई

भोपाल पुलिस की क्राइम ब्रांच ने बताया कि राजधानी में प्लॉट और फार्म हाउस बेचने के नाम पर हेराफेरी, दुष्कर्म, मारपीट और चेक बाउंस के करीब 60 आपराधिक प्रकरणों में वह चार साल से फरार था। कोलार, चूनाभट्टी, शाहपुरा, हबीबगंत, एमपीनगर और रातीबड़ पुलिस, अपने रिकॉर्ड में उसकी चार साल से तलाश कर रही थी, लेकिन उसकी गिरफ्तारी की कोई खास प्रयास नहीं किया जा रहे थे। पिछले दिनों पीडितों ने पुलिस कमिश्नर से गुहार लगाई और सुनील का पता बताया तब पुलिस सक्रिय हुई और उसे जयपुर से गिरफ्तार कर लिया।

सुनील टिबड़ेवाल पर ₹30000 का इनाम था

शातिर जालसाज सुनील टिबड़ेवाल के खिलाफ क्राइम ब्रांच में 30 नवंबर 2019 को चंदन सिंह वर्मा ने शिकायत की थी कि सुनील टिबड़ेवाल से रातीबड़ के ग्राम खुरचनी में तीन प्लाट खरीदे थे। छह लाख 80 हजार लेने के बाद भी रजिस्ट्रियां नहीं कराई गई। बाद में उनको धमकाया गया। इसके बाद से क्राइम ब्रांच उसकी तलाश में लगी थी। उस पर 30 हजार का ईनाम भी घोषित था। फरारी के दौरान जीरकपुर, चंढीगढ़, पंजाब, दिल्ली, खाटूश्याम, सालासर मंदिर, झुंझनू, नीमराणा तथा जयपुर (राजस्थान) में रहा था। 

⇒ पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।
Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !