मध्य प्रदेश में नेशनल लोक अदालत मार्च 2024 के आयोजन की सूचना - MPHC NEWS

MPHC, मध्य प्रदेश उच्च न्यायालय जबलपुर ने आज दिनांक 10 जनवरी 2024 को महत्वपूर्ण नोटिस जारी कर  आगामी  9 मार्च 2024 को आयोजित होने वाली नेशनल लोक अदालत (National Lok Adalat) के संबंध में महत्वपूर्ण सूचना जारी की है। यह सूचना Registrar /सचिव मध्य प्रदेश उच्च न्यायालय अनिल कुमार द्वारा जारी की गई है।

उल्लेखनीय है कि कार्यालय मध्य प्रदेश उच्च न्यायालय विधिक सेवा समिति जबलपुर ने दिनांक 9 मार्च 2024 द्वितीय शनिवार को नेशनल लोक अदालत का आयोजन किया जाना है। इस संबंध में फरवरी माह के अंत में मोटर दुर्घटना से अद्भुत क्षति पूर्ण हेतु विविध अपील एवं अन्य प्रकरणों की Pre-siting का आयोजन किया जाना है, जिससे नेशनल लोक अदालत में अधिक से अधिक प्रकरणों का निराकरण किया जा सके।

अतः समस्त पक्षकारों एवं विद्वान अभिभाषकों को सूचित किया जाता है कि जो भी अपने प्रकरण प्री-सेटिंग में लगवाना चाहते हैं, वह यथाशीघ्र प्रकरणों की सूची इस कार्यालय में अथवा कार्यालयीन ईमेल के माध्यम से भेजने का कष्ट करें ताकि प्री- सिटिंग कॉजलिस्ट प्रकाशित कराई जा सके कार्यालय की ईमेल आई. डी. mphclsc@gmail.com है। 

⇒ पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए।-इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !