SSC MTS 2023 final answer keys - मल्टीटास्किंग स्टाफ और हवलदार परीक्षा की अंतिम उत्तर कुंजी

Staff Selection Commission, Government of India द्वारा मल्टी टास्किंग गैर तकनीकी स्टाफ और हवलदार (सीबीआईसी और सीबीएन) भर्ती परीक्षा 2023 की अंतिम उत्तर कुंजी घोषित कर दी गई है। कैंडीडेट्स ऑफिशल वेबसाइट पर विकसित कर सकते हैं अथवा इस समाचार में उपलब्ध डायरेक्ट लिंक का उपयोग भी कर सकते हैं। 

कर्मचारी चयन आयोग भारत सरकार की ओर से बताया गया है कि, मल्टी टास्किंग (गैर तकनीकी) स्टाफ और हवलदार (सीबीआईसी और सीबीएन) परीक्षा 2023 रिजल्ट 18 दिसंबर को घोषित किया गया था। परीक्षा प्रणाली की पारदर्शिता को प्रमाणित करने के लिए एसएससी नई दिल्ली द्वारा अंतिम उत्तर कुंजी और संबंधित प्रश्न पत्रों को ऑफिशल वेबसाइट पर अपलोड कर दिया है। परीक्षार्थी अपने रोल नंबर और पासवर्ड की मदद से लॉगिन कर सकते हैं। यह सुविधा दिनांक 22 दिसंबर की शाम 4:00 से 5 जनवरी 2024 शाम 4:00 बजे तक उपलब्ध रहेगी। इसके बाद लिंक अपने आप निष्क्रिय हो जाएगी। 

परीक्षार्थियों के प्राप्तांक ऑफिशल वेबसाइट पर दिनांक 27 दिसंबर को उपलब्ध करा दिए जाएंगे। उम्मीदवार अपने यूजरनेम (रजिस्ट्रेशन नंबर) और पासवर्ड (एसएससी पंजीकरण पासवर्ड) का उपयोग करके डैशबोर्ड से अपना रिजल्ट और प्राप्तांक डाउनलोड कर सकते हैं। यह सुविधा दिनांक 27 दिसंबर से 10 जनवरी 2024 तक उपलब्ध रहेगी। परीक्षार्थी अंतिम उत्तर कुंजी और अपने प्रश्न पत्र के साथ स्कोरकार्ड के प्रिंटआउट प्राप्त कर सकते हैं। 

SSC MTS 2023 final answer keys direct link download

कृपया इस पैराग्राफ के अंत में उपलब्ध यूआरएल को कॉपी करके अपने ब्राउज़र में ओपन करें। आपकी स्क्रीन पर कर्मचारी चयन आयोग की आधिकारिक वेबसाइट का CANDIDATE LOGIN पेज ओपन हो जाएगा। रोल नंबर एवं पासवर्ड की मदद से लॉगिन कर सकते हैं। 
https://ssc.digialm.com/EForms/configuredHtml/2207/82676/login.html 

पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें  ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें। ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !