MP NEWS - सतना में पत्रकार पर हाथ उठाने वाले शिक्षक के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज

मध्य प्रदेश के सतना जिले में शासकीय शिक्षक श्री राजकरण उर्फ मधु पटेल के खिलाफ आईपीसी की धारा 294 एवं 323 के तहत आपराधिक मामला दर्ज किया गया है। उन पर आरोप है कि उन्होंने स्कूल परिसर में स्थानीय पत्रकार श्री अजय कुमार पर हाथ उठाया था। 

स्कूल की छत पर टांग पसार कर बैठा था, खबर छपी तो भड़क गया

सतना जिले के चित्रकूट थाने की पुलिस की ओर से मिली जानकारी के अनुसार, स्थानीय पत्रकार श्री अजय कुमार ने एक समाचार प्रकाशित किया था। इसमें बताया गया था कि, सतना जिले के मझगवां विकासखंड के पालदेव में शिक्षक (श्री राजकरण उर्फ मधु पटेल) स्कूल की बिना मुंडेर वाली छत पर धूप में पैर फैलाकर बैठे हैं। पास ही में बच्चे बैठकर पढ़ रहे हैं। समाचार के प्रकाशित होते ही कलेक्टर के निर्देश पर एसडीएम ने, एवं जिला शिक्षा अधिकारी ने विभागीय जांच की प्रक्रिया शुरू कर दी थी। 

दूसरे दिन जब फॉलो अप के लिए स्थानीय पत्रकार श्री अजय कुमार स्कूल पहुंचे तो शासकीय शिक्षक श्री मधु पटेल भड़क उठे। उन्होंने पत्रकार श्री अजय कुमार के प्रति अब शब्दों का प्रयोग करते हुए, उनका अहित करने की धमकी दी और हाथापाई करने लगे। किसी तीसरे व्यक्ति ने इस घटना का वीडियो बना लिया, और इस बार वीडियो वायरल हो गया। इसके बाद पत्रकार की शिकायत पर शासकीय शिक्षक के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज कर लिया गया है। समाचार लिखे जाने तक आरोपी पत्रकार के खिलाफ कोई विभागीय कार्रवाई नहीं हुई थी। तनाव की स्थिति में हिंसा पर उतारू होने वाला आरोपी व्यक्ति अभी भी मासूम बच्चों के शिक्षक के पद पर पदस्थ है। 

 पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें  ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें। ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !