MP NEWS - इंदौर में ऑनर किलिंग, होटल मालिक और महिला रिश्तेदार का डबल मर्डर

मध्य प्रदेश के सबसे बड़े शहर इंदौर के एरोड्रम थाना क्षेत्र में एक डबल मर्डर हो गया। होटल मालिक और एक महिला की हत्या की गई है। दोनों आपस में रिश्तेदार थे। दोनों के परिवार वाले रिश्तेदारी के कारण होटल मालिक और अमृत महिला के रिश्ते का विरोध किया करते थे। माना जा रहा है कि, यह परिवार द्वारा की गई ऑनर किलिंग है। 

होटल वैष्णव के मालिक की हत्या, रिश्तेदार महिला के साथ डेड बॉडी मिली

एरोड्रम थाना प्रभारी टीआई राजेश साहू ने बताया कि, सरवटे बस स्टैंड पर स्थित होटल वैष्णव के मालिक रवि ठाकुर निवासी नंद नगर की डेड बॉडी अशोक नगर क्षेत्र में श्री ऋषि नरवरिया के घर में उनकी पत्नी श्रीमती सरिता नरवरिया उम्र 41 साल के साथ पाई गई है। घटना के समय घर में कोई नहीं था। बेटी कोचिंग गई हुई थी। जब लौट के आई तो उसे अपने घर में दोनों की डेड बॉडी दिखाई दी। उसी ने मकान मालिक और पुलिस को सूचना दी। इंस्पेक्टर साहू का कहना है कि जब पुलिस पहुंची तब दोनों की डेड बॉडी आपत्तिजनक स्थिति में थी। 

रिश्तेदारी में अवैध रिश्ता, इसलिए ऑनर किलिंग

पुलिस ने बताया कि करने वाले महिला और पुरुष दोनों एक दूसरे के रिश्तेदार थे। दोनों के बीच बने अवैध रिश्ते का परिवार वाले इसी कारण से भारी विरोध कर रहे थे। दोनों को आपस में मिलने से रोकने के लिए ही महिला के पति ने अशोकनगर में किराए का मकान लिया था। पुलिस का मानना है कि जब सभी प्रयास करने के बाद भी दोनों नहीं माने तो ऑनर किलिंग प्लान की गई। या फिर मना करने के बावजूद जब दोनों को आपत्तिजनक स्थिति में देखा गया तो हत्या कर दी गई। पुलिस को सीसीटीवी कैमरे की रिकॉर्डिंग मिल गई है। इसमें कुछ लोगों के चेहरे दिखाई दे रहे हैं। 

 पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें  ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें। ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।
Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !