MP NEWS - ग्वालियर में विधायक के बेटे ने कहा, पापा चुनाव जीत गए अब तुझे कौन बचाएगा, FIR दर्ज

मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव 2023 में कुछ मंत्री और कई विधायक केवल अपने बेटों के कारण चुनाव हार गए, इसके बावजूद नेताओं के सुपुत्र सबक सिखाने को तैयार नहीं है। शिवपुरी की पिछोर विधानसभा से चुनाव जीते प्रीतम सिंह लोधी के बेटे के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है क्योंकि, उसने धमकी दी है। पापा विधायक बन गए अब तुझे कौन बचाएगा। 

प्रीतम लोधी के बेटे दिनेश लोधी पर पुलिस थाने में मामला दर्ज

प्रीतम लोधी के बेटे दिनेश लोधी पर ग्वालियर के पुरानी छावनी थाने में केस दर्ज हुआ है। प्रीतम लोधी शिवपुरी की पिछोर सीट से विधायक चुने गए हैं। दिनेश पर आरोप है कि उसने पुरानी छावनी थानाक्षेत्र के जलालपुर निवासी सिकंदर सिंह यादव को धमकाया है। सिकंदर ने शिकायत में बताया कि रविवार रात 10 बजे उसे दिनेश का कॉल आया। वह धमकाते हुए बोला कि मेरे पिता विधायक बन गए हैं, तुझे कौन बचाएगा। न हाथ सुरक्षित रहेंगे, न पैर...। 

प्रीतम लोधी, दिनेश को बेदखलकर से बेदखल कर चुके हैं 

फरवरी 2023 में प्रीतम लोधी ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट डाली थी। लिखा था कि, मेरा छोटा लड़का दिनेश लोधी आवारा चुका है। नशे का आदी है। कोई भी व्यक्ति उससे लेनदेन करता है तो खुद ही जिम्मेदार होगा। प्रीतम लोधी के दो बेटे हैं। उनका बड़ा बेटा राकेश लोधी और छोटा बेटा दिनेश लोधी है। जहां एक तरफ़  राकेश लोधी, प्रीतम लोधी के साथ ही रहता है मगर छोटा बेटा दिनेश लोधी ने कांग्रेस पार्टी से जुड़ा है। लगातार दिनेश भी सुर्खियों में रहता है। 

पिछोर विधायक प्रीतम लोधी का क्राइम रिकॉर्ड 

पिछोर से भारतीय जनता पार्टी के टिकट पर चुनाव जीते 63 वर्षीय प्रीतम लोधी के खिलाफ अब तक कुल 37 अपराधिक मुकदमे दर्ज हुए हैं। इसमें हत्या और हत्या के प्रयास जैसे गंभीर आपराधिक मामले भी है। एक समय ऐसा भी था जब ग्वालियर के पुरानी छावनी थाने में प्रीतम लोधी का नाम निगरानी शुदा बदमाशों में शामिल था। प्रीतम लोधी के खिलाफ पहले आपराधिक मामला सन 1976 में दर्ज हुआ था। प्रीतम लोधी शुरू से ही राजनीति में सक्रिय थे। जब लोधी समाज की नेता उमा भारती, भारतीय जनता पार्टी में पावरफुल पोजीशन में पहुंची तो प्रीतम लोधी उनके साथ जुड़ गए। वर्तमान केंद्रीय मंत्री श्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के भी पसंद है। श्री सिंधिया के प्रयासों से ही प्रीतम लोधी का भाजपा से निष्कासन समाप्त हुआ और पिछोर से टिकट मिला। 

 पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें  ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें। ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !