Government jobs - केंद्रीय विश्वविद्यालय भर्ती परीक्षा हेतु आवेदन की लास्ट डेट बढ़ाई

शिक्षा मंत्रालय, भारत सरकार के अधीन राष्ट्रीय परीक्षा एजेंसी द्वारा केंद्रीय विश्वविद्यालय भर्ती परीक्षा 2023 हेतु आवेदन की लास्ट डेट बढ़ा दी गई है। आज 21 दिसंबर 2023 को इसकी आधिकारिक सूचना जारी की गई। 

Central University Recruitment Examination -2023 Extension of last date for submission of Online Applications

श्री राजेश कुमार डायरेक्टर नेशनल टेस्टिंग एजेंसी द्वारा जारी पब्लिक नोटिस में लिखा है कि, उपरोक्त परीक्षा के लिए दिनांक 1 दिसंबर से ऑनलाइन आवेदन स्वीकार किया जा रहे हैं। इसके लिए अंतिम तिथि 21 दिसंबर निर्धारित की गई थी परंतु उम्मीदवारों के हित में ऑनलाइन एप्लीकेशन की लास्ट डेट बढ़कर 26 दिसंबर 2023 घोषित की जाती है। Correction Window (online only) 27 एवं 28 दिसंबर को ओपन होगी। 

यदि ऑनलाइन एप्लीकेशन में किसी उम्मीदवार को कोई परेशानी होती है तो वह उम्मीदवारों के लिए सहायता नंबर  011-40759000/011-69227700 पर संपर्क कर सकता है अथवा Email cu.support@nta.ac.in पर अपनी समस्या का विवरण भेज सकता है। अधिक जानकारी के लिए कृपया इस पैराग्राफ के अंत में उपलब्धि नेशनल टेस्टिंग एजेंसी की ऑफिशल वेबसाइट के यूआरएल को कॉपी करके अपने ब्राउज़र में ओपन करें। 
https://exams.nta.ac.in/CUREC/   

पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें  ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें। ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !