BHOPAL NEWS - किंग मेकर सुरेश सोनी ने मुख्यमंत्री को बुलाया, शिवराज और नरेंद्र तोमर से भी मिले

मध्य प्रदेश में मुख्यमंत्री के पद पर श्री शिवराज सिंह चौहान को हटाकर डॉ मोहन यादव को नियुक्त करवाने में बड़ी भूमिका निभाने वाले राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ की अखिल भारतीय कार्यकारी मंडल के सदस्य श्री सुरेश सोनी भोपाल आए। उन्होंने मुख्यमंत्री को बुलाया और करीब 45 मिनट तक दोनों के बीच बंद कमरे में बातचीत होती रही। इसके बाद श्री सुरेश सोनी ने पूर्व मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान और विधानसभा अध्यक्ष श्री नरेंद्र सिंह तोमर से भी बातचीत की। 

सुरेश सोनी और मुख्यमंत्री के बीच क्या बातचीत हुई होगी

राजनीति में जैसे ही किसी कमरे के दरवाजे बंद होते हैं, दीवारों के कान अपने आप खड़े हो जाते हैं। लोग यह जानने की कोशिश कर रहे हैं कि, श्री सुरेश सोनी और डॉ मोहन यादव के बीच में बंद कमरे में क्या बातचीत हुई होगी। गतिविधियों को ध्यान में रखते हुए यह अनुमान लगाया जा सकता है कि, श्री सुरेश सोनी, मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव की मदद करने के लिए भोपाल आए थे। 

यहां डॉ यादव ने उन्हें अपनी परेशानियां बताई। मंत्रिमंडल के गठन को लेकर दिक्कतों पर बातचीत हुई। फिर डॉ यादव की समस्याओं का समाधान करने के लिए श्री सुरेश सोनी पूर्व मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान और विधानसभा अध्यक्ष श्री नरेंद्र सिंह तोमर से मिले। माना जा रहा है कि मोहन और मोदी के बीच श्री सुरेश सोनी लगातार समन्वय का काम करते रहेंगे। 

यहां उल्लेख करना अनिवार्य है कि श्री शिवराज सिंह चौहान को सुश्री उमा भारती से बचने और सुश्री उमा भारती को मध्य प्रदेश की राजनीति से दूर रखने में श्री सुरेश सोनी ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी। उन दिनों श्री सोनी आधिकारिक रूप से समन्वय का काम देखते थे। अब उनके पास कोई ऑफिशियल पोजीशन नहीं है लेकिन उन्होंने एक दिन में बता दिया है कि वह फुल पावर में है। संबंधित समाचार पढ़िए, मोदी को मोहन का नाम कैसे पता चला, और क्या मोहन को सब कुछ पता था 


 पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें  ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें। ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !