Upcoming IPO - नई आईटी कंपनी में निवेश करना है तो तैयार हो जाइए, Make money online

पिछले कुछ सालों में दुनिया भर में कई आईटी कंपनी सफलता के शिखर तक पहुंची है। अब उनकी कहानी सुनाई जाती है कि आईपीओ के समय जिन लोगों ने सब्सक्राइब किया है उन्हें 1000% से अधिक का मुनाफा हो रहा है। यदि आप भी ऐसा ही कुछ चाहते हैं तो Benchmark Computer Solutions Limited का अध्ययन कीजिए। 

Benchmark Computer Solutions Limited Financial Information (वही खाता)

  • कंपनी के पास संपत्ति 18 करोड़ से बढ़कर 24 करोड़ हो गई है। 
  • कंपनी का रेवेन्यू 19 करोड़ से बढ़कर 32 करोड़ हो गया है। 
  • नेट वर्थ 10 करोड़ से बढ़कर 13 करोड़। 
  • Reserves and Surplus 11 करोड़ से बढ़कर 13 करोड़। 
  • लोन अथवा उधारी 4 करोड़ से बढ़कर 5 करोड़। 
  • टेक्स चुकाने के बाद नेट प्रॉफिट 83 लाख से बढ़कर से बढ़कर 2 करोड़। 

Benchmark Computer Solutions IPO open close listing date

दिनांक 7 नवंबर 2023 तक कंपनी की तरफ से आईपीओ की ओपनिंग और क्लोजिंग डेट घोषित नहीं की गई है। अभी तक कंपनी की तरफ से सिर्फ इतना बताया कि आएगी 18.54 लाख शेयर्स सब्सक्राइब करने के लिए उपलब्ध रहेंगे। फिलहाल मोटिवेशन के लिए केवल यह समाचार पर्याप्त की क्लोजिंग डेट 31 मार्च 2023 को प्रॉफिट आफ्टर टैक्स 2 करोड रुपए हो गया था। 

डिस्क्लेमर:- कृपया इन्वेस्टमेंट का डिसीजन बनाने से पहले अपने फाइनेंशियल एडवाइजर से सलाह मशवरा जरूर करें एवं हमेशा ध्यान रखें कि स्टॉक मार्केट में जब आप इन्वेस्ट करते हैं तो उसका सारा जोखिम हमेशा सिर्फ आपका होता है। 

✔ व्हाट्सएप में प्रतिदिन बिजनेस आइडियाज एवं बिजनेस न्यूज़ प्राप्त करने के लिए कृपया यहां क्लिक करके व्हाट्सएप कम्युनिटी ज्वाइन करें। ✔ पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। ✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !