Stock Market- सोम ग्रुप भोपाल IT का छापा पड़ते ही शेयर बाजार में वैल्यू बढ़ गई, 2% रिटर्न

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में Som Group of Companies के मालिक श्री जगदीश अरोड़ा, उनके परिवार एवं कंपनी के अधिकारियों के यहां दिनांक 7 नवंबर को आयकर विभाग का छापा पढ़ने के बाद दिनांक 8 नवंबर को स्टॉक मार्केट में Som Distilleries and Breweries Ltd. के शेयर्स की डिमांड बढ़ गई। दोपहर 12:00 बजे तक 2% से अधिक मूल्य वृद्धि चल रही थी। 

BHOPAL NEWS - सोम ग्रुप के यहां आयकर की छापामारी में ED की एंट्री

सोम ग्रुप भोपाल के मालिक श्री जगदीश अरोड़ा के घर और ऑफिस सहित 6 राज्यों में ग्रुप के 50 ठिकानों पर आयकर विभाग के 500 से ज्यादा अधिकारी और कर्मचारियों द्वारा मंगलवार को छापामार कार्रवाई की गई थी। समाचार लिखे जाने तक आयकर विभाग की ओर से किसी भी प्रकार के आंकड़ों का खुलासा नहीं किया गया है लेकिन यह जरूर कहा गया है कि कुछ दस्तावेज मिले हैं जो ED- प्रवर्तन निदेशालय की जांच का विषय हो सकते हैं। 

Som Distilleries शेयर्स के दाम बढ़ रहे हैं

दिनांक 7 नवंबर मंगलवार को आयकर विभाग द्वारा कंपनी के प्रत्येक एड्रेस पर आयकर विभाग की टीम मौजूद थी। दिनांक 8 नवंबर बुधवार को जांच पड़ताल चल रही है। इनकम टैक्स डिपार्टमेंट की कार्रवाई बंद नहीं हुई है लेकिन इस कार्रवाई के कारण शेयर बाजार में Som Distilleries and Breweries Ltd. के शेयर्स के दाम बढ़ रहे हैं। 8 तारीख को बाजार खोलने से लेकर दोपहर 12:00 बजे तक 2% की वृद्धि हो चुकी थी। मनी कंट्रोल का पूर्वानुमान है कि 281 पर ओपन हुआ शेयर 306 रुपए तक जाएगा। 

 पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें  ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें। ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !