भोपाल में ठंड के कारण स्कूलों का टाइम बदला, कलेक्टर के आदेश जारी - MP NEWS

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में कलेक्टर श्री आशीष सिंह ने स्कूलों का टाइम बदल दिया है। मौसम में आए अचानक परिवर्तन के कारण यह फैसला लिया गया है। कलेक्टर कार्यालय से बताया गया है कि कक्षा 5 तक के स्कूलों का समय बदल गया है। कक्षा 6 से कक्षा 12 तक की कक्षाएं पूर्व की भांति संचालित होती रहेगी। 

कलेक्टर कार्यालय से जारी आदेश में कहा गया है कि शीतकालीन मौसम प्रारंभ होने तथा तापमान में गिरावट के दृष्टिगत और विद्यार्थियों के स्वास्थ्य एवं सुरक्षा की दृष्टि से नर्सरी से कक्षा - 5वीं तक सभी शासकीय, अशासकीय, सीबीएसई, आईसीएसई आदि सभी प्रकार की शैक्षणिक संस्थाएं प्रात: 9 बजे से पहले संचालित नहीं होगी। उक्त आदेश तत्काल प्रभाव से लागू होगा। 

दिसंबर के पहले सप्ताह में भी बारिश होगी

मौसम विभाग के मुताबिक, वेस्टर्न डिस्टरबेंस (पश्चिमी विक्षोभ), चक्रवात और ट्रफ लाइन गुजरने से स्ट्राॅन्ग सिस्टम एक्टिव हुआ है। इसकी वजह से मध्यप्रदेश में आंधी, बारिश और ओले गिर रहे हैं। दिसंबर के पहले सप्ताह में भी प्रदेश में बारिश होगी। इसकी वजह 29-30 नवंबर को दोबारा वेस्टर्न डिस्टरबेंस का एक्टिव होना है।

 पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें  ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें। ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है। 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !