MP NEWS - भिंड में भाजपा, सबलगढ़ में कांग्रेस प्रत्याशी के खिलाफ मामला दर्ज

मध्य प्रदेश में कल भारतीय जनता पार्टी ने भिंड कलेक्टर के खिलाफ चुनाव आयोग में शिकायत की थी। इसके ठीक बाद भिंड में भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी श्री लाल सिंह आर्य के खिलाफआचार संहिता उल्लंघन का मामला दर्ज हो गया है। इसके अलावामुरैना जिले के सबलगढ़ में कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशी श्री बैजनाथ कुशवाहा के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

MP NEWS - गोहद विधानसभा में भाजपा प्रत्याशी का शक्ति प्रदर्शन

भिंड जिले की गोहद विधानसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी के अधिकृत प्रत्याशी श्री लाल सिंह आर्य पर आरोप है कि उन्होंने जिला निर्वाचन कार्यालय से विधिवत अनुमति लिए बिना एक रैली निकालकर शक्ति प्रदर्शन किया।रिपोर्ट में बताया गया है किभाजपा प्रत्याशी नेबुधवार दिनांक 15 नवंबर 2023 को दोपहर एक से 1:30 बजे तकगोहद नगर में रैली निकाली।इस रैली में करीब 250 लोग शामिल हुए।यह रैलीगोहद शहर के विभिन्न मार्गो से गुजरी। FST टीम के प्रभारीश्री कौशल सिंह गुर्जर नेरैली की अनुमति के कागज मांगेलेकिनउनके समक्ष कोई अनुमतिप्रस्तुत नहीं की गई।इसके बाद पूरी रिपोर्ट जिला निर्वाचन अधिकारी को दी गई और निर्देशानुसारभाजपा प्रत्याशी के खिलाफ आचार संहिता के उल्लंघन का मामला दर्ज किया गया।

MP NEWS - सबलगढ़ में कांग्रेस प्रत्याशी की रैली में भारी भीड़

सबलगढ़ में कांग्रेस प्रत्याशी बैजनाथ कुशवाह की बुधवार को जनसंपर्क रैली में भीड़ अधिक होने व दो-दो लाउडस्पीकर के उपयोग को आचार संहिता का उल्लंघन मानते हुए फ्लाइंग सर्विलांस टीम ने उम्मीदवार के खिलाफ आपराधिक मुकदमा कायम कराया बुधवार को कांग्रेस प्रत्याशी बैजनाथ कुशवाह ने सबलगढ़ कस्बा में मतदाताओं से जनसंपर्क किया तो उनकी रैली में 1000 लोगों की अनुमति के विपरीत लोग बड़ी संख्या में शामिल थे। 

 पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें  ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें। ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !