BHOPAL NEWS - चुनाव में किस प्रत्याशी ने कार्यकर्ताओं का ख्याल रखा ,खर्चा किया पढ़िए

मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव 2023, राजधानी भोपाल में कार्यकर्ताओं की काफी पूछ पर हुई। मध्य में श्री ध्रुव नारायण सिंह ने कार्यकर्ताओं को दिल खोल कर खाना खिलाया। हुजूर में श्री रामेश्वर शर्मा ने अपने कार्यकर्ताओं कोआरो का महंगा पानी पिलायाऔर दक्षिण पश्चिम मेंश्री पीसी शर्मा ने दीपावली मनाने के लिए पटाखे दिए।

तीन नेताओं ने कार्यकर्ताओं पर खुलकर खर्च किया

मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में प्रत्याशियों द्वारा अब तकप्रस्तुत किए गए खर्च के आधार परयह जानकारी मिली है कि मध्य विधानसभा से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी श्री ध्रुव नारायण सिंह ने अपने समर्थकों को सबसे ज्यादा खाना खिलाया। यह पूरे भोपाल में सबसे ज्यादा है।हुजूर विधानसभा से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी श्री रामेश्वर शर्मा ने अपने कार्यकर्ताओं को आरओ प्यूरीफायर का महंगा पानी पिलवाया और दक्षिण पश्चिम विधानसभा से कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशी श्री पीसी शर्मा नेकार्यकर्ताओं के लिए दीपावली पर दिल खोल कर पटाखे खरीदे।

पढ़िए भोपाल के बाकी प्रत्याशियों ने प्रचार का पैसा कहां खर्च किया

नरेला विधानसभा के दोनों प्रत्याशी कंजूस निकले। कांग्रेस के प्रत्याशी श्री मनोज शुक्ला भोपाल के सबसे अमीर प्रत्याशी हैं परंतु मात्र 12 लाख रुपए खर्च किए। श्री विश्वास सारंग, चिकित्सा शिक्षा मंत्री हैं।समर्थकों की भारी भरकम फौज विरासत में मिली है, इसके बावजूद मात्र ₹800000 खर्च किए।

बेरसिया में कांग्रेस पार्टी की प्रत्याशी जयश्री हरीकरण ने किराए की गाड़ियों का काफिला बनाने मेंसबसे ज्यादा खर्च किया। भाजपा के प्रत्याशी श्री विष्णु खत्री नेअपनी सुविधाओं पर तो काफी खर्च किया परंतु कार्यकर्ताओं को मंगोड़े खिलाए।

दक्षिण पश्चिम विधानसभा में भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी श्री भगवानदास सबनानी को पहली बार अपने कट आउट बनवाने का मौका मिला। उन्होंने इस पर दिल खोलकर पैसा खर्च किया। मोदी और शिवराज जैसे बड़े-बड़ेकट आउट बनवाए। श्री सबनानी ने यह साबित करने का कोई मौका नहीं छोड़ा कि अब मैं बड़ा नेता बन गया हूं।

मध्य विधानसभा से कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशी श्री आरिफ मसूद ने चुनाव प्रचार का पुराना पैटर्न लागू किया। झंडा, बैनर, कट आउट, फ्लेक्स पर दिल खोलकर खर्च किया और कार्यकर्ताओं को अपने नाम के गमछे पहनाए।

गोविंदपुरा विधानसभा से भारतीय जनता पार्टी की प्रत्याशी श्रीमती कृष्णा गौर और कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशी श्री रविंद्र साहू झूमर वाला,दोनों एक जैसे निकले। दोनों ने अपने कार्यकर्ताओं पर कोई खर्चा नहीं किया। बस अपने काफिले में किराए के वाहनों की संख्या कम नहीं होने दी। 

 पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें  ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें। ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !