MP NEWS - ज्योतिरादित्य सिंधिया का प्रियंका गांधी को जवाब पढ़िए

कांग्रेस पार्टी की स्टार प्रचारक श्रीमती प्रियंका वाड्रा गांधी ने मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव प्रचार के अंतिम दिनों में केंद्रीय मंत्री श्री ज्योतिरादित्य सिंधिया पर जबरदस्त हमला किया। उन्होंने श्री सिंधिया को कांग्रेस पार्टी का गद्दार बताया। दतिया की सभा में बोलते हुए श्रीमती प्रियंका गांधी ने कहा कि मैंने सिंधिया के साथ यूपी में काम किया है, उन्होंने कहा कि कद में वो थोड़े छोटे पड़ गए, लेकिन अहंकार में कोई जवाब नहीं। श्री सिंधिया ने अपने X हैंडल के माध्यम से उन्हें जवाब दिया है। श्री सिंधिया ने अपने बयान में लिखा है कि, 

1. प्रियंका गांधी जी पार्ट-टाइम नेत्री हैं तो 
इन दो परंपराओं के फ़र्क़ को समझने की उनमें क्षमता हो, इसकी आशा मैं नहीं करता - किस परिवार के सपूतों ने अफ़ग़ानों से लेकर मुग़लों और अंग्रेजों तक से भारत माता की रक्षा हेतु अपनी जान की क़ुर्बानी दी थी, और किसने चीन से भारत की रक्षा करना तो दूर, उन्हें भारतीय ज़मीन ही भेंट के रूप में दे दी थी ? किस परिवार की दूसरी पीढ़ी ने सत्ता के लोभ में इमरजेंसी लगायी थी? और आज भी किस परिवार की वर्तमान पीढ़ी स्वयं विदेशी मंचों पर जाकर देश को बदनाम कर रही है? 

2. क़ाबिलियत को क़द से तोलने वाले अहंकार का पाठ पढ़ाने से पहले, कृपया स्वयं आईने में झांक लें। 

3. भ्रष्टाचारियों और वादाख़िलाफ़ियों के शासन को बार-बार सिंधिया परिवार ने बदला है, और पुनः आपका सूपड़ा साफ़ मध्यप्रदेश से जनता करने जा रही है।

4. अपने भाषण के दौरान ग्वालियर चंबल को “ग्वालियर चंबा” कहने वालीं प्रियंका गांधी जी को मेरे परिवार पर आक्रमण करने के लिए भी एक पर्चे पर लिखी लाइनों की आवश्यकता पड़ी। उनकी सोच और ग्वालियर चंबल को लेकर समझ कितनी है, इसका अंदाज़ा भी लग गया। 

ग्वालियर-चंबल की मेरी जनता से अनुरोध है कि इस अपमान और निम्न स्तर के भाषण का उत्तर ज़रूर 17 नवंबर को अपना मतदान करके दें, और कांग्रेस पार्टी को सबक़ सिखाएँ। 

 पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें  ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें। ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !