MP NEWS- मैं किसी के लिए वोट नहीं मांगूंगी, राजमाता की बेटी यशोधरा राजे ने कहा

भारतीय जनता पार्टी की संस्थापक सदस्य राजमाता सिंधिया की बेटी यशोधरा राजे सिंधिया ने पिछले दिनों अपने स्वास्थ्य कर्म का हवाला देते हुए अचानक चुनाव लड़ने से इनकार कर दिया था। अब उन्होंने भारतीय जनता पार्टी एवं किसी भी प्रत्याशी का प्रचार करने से भी इंकार कर दिया है। 

आज पत्रकारों से बात करते हुए यशोधरा राजे काफी चिंता मुक्त और आनंद के भाव में दिखाई दी। ऑन पत्रकारों के सवालों का जवाब देते समय वह काफी कुछ कहना चाहती थी लेकिन उन्होंने प्रत्येक वाक्य कि पहले दो-तीन शब्द कहे और फिर सब्जेक्ट चेंज करने की कोशिश की। चुनाव लड़ने से इनकार करते समय उन्होंने कहा था कि उनका स्वास्थ्य ठीक नहीं है और वह इतने अधिक दौरे एवं चुनाव प्रचार नहीं कर सकती, लेकिन आज उन्होंने किसी भी प्रत्याशी के लिए किसी भी प्रकार की सभा, चुनाव प्रचार अथवा वोट की अपील करने से इनकार कर दिया। 

भाजपा को गुना-शिवपुरी में यशोधरा राजे की सख्त जरूरत है 

मध्य प्रदेश में राजमाता सिंधिया की गुना-शिवपुरी लोकसभा सीट के अंतर्गत जितनी भी विधानसभा आती हैं, लगभग 50% क्षेत्र में भारतीय जनता पार्टी कमजोर चल रही है। कहीं पर श्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ भाजपा में आए नेता वापस कांग्रेस पार्टी में लौट गए हैं, इसलिए भाजपा कमजोर हो गई और कहीं पर श्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ भाजपा में शामिल हुए नेताओं को टिकट मिल गया, इसलिए जमीनी कार्यकर्ता काम नहीं कर रहे हैं। इस क्षेत्र में यशोधरा राजे एक मात्र ऐसी नेता हैं, भाजपा के कार्यकर्ता जिनकी बात सुनने के लिए तैयार हो जाएंगे।


#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !