MP NEWS - चुनाव आयोग ने दतिया कलेक्टर एसपी सहित 22 अधिकारियों की रिपोर्ट मांगी

मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव 2023 के दौरान चुनाव आयोग ने दतिया के कलेक्टर श्री संदीप माकिन एवं पुलिस अधीक्षक श्री प्रदीप शर्मा सहित 22 अधिकारियों की रिपोर्ट मांगी है। चुनाव आयोग ने ग्वालियर कमिश्नर को कांग्रेस पार्टी द्वारा की गई शिकायत की जांच करने के आदेश दिए हैं। शिकायत में आरोप लगाया गया है कि कलेक्टर एसपी सहित 22 अधिकारी भाजपा प्रत्याशी एवं गृहमंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा के लिए काम कर रहे हैं। 

भोपाल नगर निगम कमिश्नर को क्लीन चिट

भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं के घर और वाहन से पार्टी के झंडे निकलवाने के मामले में भोपाल नगर निगम आयुक्त फ्रेंक नोबल को चुनाव आयोग ने क्लीनचिट दे दी है। मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी कार्यालय ने शिकायत पर भोपाल कलेक्टर आशीष सिंह से प्रतिवेदन मांगा था। इसमें शिकायत की पुष्टि नहीं हुई। नगर निगम के अधिकारियों ने भी कहा है कि ऐसी कोई कार्रवाई नहीं की गई। 

कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर के बेटे देवेंद्र सिंह तोमर के करोड़ो रुपये के लेन-देन संबंधी बहुप्रसारित वीडियो के मामले में मुरैना कलेक्टर से अभी रिपोर्ट प्राप्त नहीं हुई है।

 पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें  ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें। ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !