BHOPAL NEWS - झांसी निवासी सीए स्टूडेंट को लूटा, नादरा बस स्टैंड की घटना, दिल्ली से आया था

Bhopal Samachar
मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में नादरा बस स्टैंड पर 3 अपराधियों ने दिल्ली से आए सीए स्टूडेंट को बंधक बनाकर चाकू की नोक पर लूट लिया। छात्र झांसी उत्तर प्रदेश का रहने वाला है और दिल्ली में चार्टर्ड अकाउंटेंट की पढ़ाई कर रहा है। एम्स भोपाल में उसके परिजन भर्ती है, इसलिए आया था।

भोपाल के नादरा बस स्टैंड पर ऑटो रिक्शा वालों ने यात्री को चाकू दिखाकर लूट

छोला मंदिर थाना पुलिस ने बताया कि झांसी उत्तर प्रदेश के रहने वाले श्री विशाल नायक उम्र 24 वर्ष, पिता का नाम श्री रामेश्वर नायक दिल्ली में चार्टर्ड अकाउंटेंट की पढ़ाई कर रहे हैं। एम्स हॉस्पिटल जाने के लिए भोपाल आए थे। दिनांक 1 नवंबर को सुबह 4:30 नादरा बस स्टैंड पर उन्होंने एक बैटरी वाला ऑटो रिक्शा बुक किया। इसी ऑटो रिक्शा की चालक एवं उसके दो साथियों ने श्री विशाल नायक को चाकू दिखाकर लूट लिया। इस दौरान लुटेरों ने श्री विशाल नायक पर चाकू से हमला भी किया। 

पुलिस ने दिनांक 2 नवंबर को अपराध क्रमांक 622/23, धारा 394, 324, 506/34 आईपीसी के तहत मामला दर्ज कर लिया है। इस मामले में बैटरी वाला ऑटो रिक्शा चालक गौरव श्रीवास्तव, इसका एक साथी शिव मेहरा और दूसरा साथी जिसकी उम्र 18 वर्ष से कम है, तीनों को हिरासत में ले लिया है। 

 पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें  ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें। ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!