BHOPAL NEWS - कटनी से आए युवक युवती की डेड बॉडी होटल बंजारा में मिली

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में अल्पना टॉकीज के पास स्थित होटल बंजारा में एक युवक और युवती की डेड बॉडी मिली है। दोनों कटनी से आए थे और एक रूम में ठहरे हुए थे। युवती का शव पंखे पर फंदे से लटका था। युवक का शव बिस्तर पर पड़ा था, लेकिन उसके मुंह पर तकिया रखा हुआ था और गले में मफलर कसा था। घटनास्थल से मिले संकेत और अन्य जानकारी के आधार पर मामला लव स्टोरी का दर्दनाक अंत प्रतीत होता है परंतु सही जानकारी पुलिस इन्वेस्टिगेशन के बाद ही पता चल पाएगी।

घटनास्थल का विवरण, TI अवधेश सिंह भदौरिया ने बताया

TI अवधेश सिंह भदौरिया ने बताया कि बुधवार शाम होटल बंजारा की ओर से मिली सूचना के बाद पुलिस होटल पहुंची थी। मंगलवार रात युवक-युवती ने होटल में कमरा बुक किया था। इसी रात 10:30 बजे कमरे में खाना भी मंगाया था। दोनों बुधवार शाम 6 बजे तक बाहर नहीं निकले। होटल स्टाफ के आवाज देने पर भी कोई जवाब नहीं मिला। पुलिस जब दरवाजा खुलवाकर कमरे में दाखिल हुई तो पंखे पर 19 वर्षीय युवती का शव था, जबकि बिस्तर पर युवक का शव पड़ा था। युवक के शरीर पर कंबल भी लिपटा हुआ था।

मनीष 3 दिन पहले घर से निकला था

होटल में जमा किए गए दस्तावेज से युवक की पहचान बिलहरी गांव, कटनी निवासी मनीष चक्रवर्ती (23 वर्ष) और युवती की पहचान किरण केवट (21 वर्ष) निवासी खितौली, कटनी के तौर पर हुई। ACP राकेश बघेल ने बताया कि पुलिस को कमरे से युवक का मोबाइल फोन मिला है। इसमें मिले नंबर के आधार पर उसके मौसा से बात हई। मौसा ने बताया कि मनीष का परिजन से विवाद हुआ था। तीन दिन पहले वह घर से बिना बताए चला गया था। इस बात की जानकारी उन्हें नहीं थी कि वह युवती को साथ लेकर भोपाल गया है।

मनीष का मोबाइल फ्लाइट मोड पर, किरण का गायब 

मनीष का मोबाइल फोन फ्लाइट मोड पर था। जबकि, किरण का मोबाइल नहीं मिला। उसका मोबाइल स्विच ऑफ आ रहा है। होटल स्टाफ का कहना है कि दोनों अपने साथ लगेज लेकर नहीं आए थे।

किरण ने मनीष को मारा और सुसाइड कर लिया!

पुलिस का कहना है कि दोनों शवों को देखकर लग रहा है कि युवती ने मफलर से गला घोंटकर युवक को मारा है। इसके बाद खुद फांसी लगा ली।  पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें  ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें। ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है। 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !