LNCT COLLEGE BHOPAL से लौटे स्टूडेंट ने सुसाइड कर लिया, पिता ने कहा रिश्तेदार जिम्मेदार - NEWS

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में एलएनसीटी कॉलेज से पढ़कर लौटे एक बीटेक स्टूडेंट अनुराग सूर्यवंशी उम्र 19 वर्ष में सुसाइड कर लिया। उसके पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। पुलिस पता लगाने की कोशिश कर रही है कि कॉलेज में ऐसा क्या हुआ जो लौटते ही स्टूडेंट आत्महत्या कर ली। इधर स्टूडेंट के पिता का कहना है कि अनुराग की आत्महत्या के पीछे उनका एक रिश्तेदार, जिम्मेदार है। 

भोपाल में महिला शिक्षक की बेटी की संदिग्ध मौत

बिलखिरिया टीआइ कुंवर सिंह मुकाती के मुताबिक मूलत: छिंदवाड़ा निवासी अनुराग सूर्यवंशी अपने बड़े भाई अभिषेक के साथ भोपाल में रहकर बीटेक की पढ़ाई कर रहा था। अभिषेक ओरिएंटल कॉलेज से एमसीए कर रहा है। पुलिस को अभिषेक नहीं सूचना दी है। अभिषेक ने बताया कि मंगलवार सुबह दोनों कालेज चले गए। दोपहर करीब साढ़े 4 बजे वह वापस घर पहुंचा तो दरवाजा अंदर से बंद मिला। काफी आवाज देने के बाद भी जब दरवाजा नहीं खुला तो उसने खिड़की से अंदर देखा था तो छोटा भाई अनुराग फांसी पर लटका था। इसके बाद वह दरवाजा तोड़कर कमरे में पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। लोगों ने बताया कि अनुराग रोजाना अपने भाई के साथ ही कालेज से लौटता था, लेकिन मंगलवार को वह जल्दी लौट आया था।

अनुराग की मौत के लिए हमारा रिश्तेदार जिम्मेदार- पिता ने कहा 

मृतक अनुराग सूर्यवंशी (19) के पिता सहदेव सूर्यवंशी ने बताया कि हम छिंदवाड़ा जिले के रहने वाले हैं। मेरे दोनों बेटे अनुराग और अभिषेक भोपाल के बिलखिरिया की IBT कॉलोनी में किराए का कमरा लेकर रहते हैं। अभिषेक सूर्यवंशी ओरियंटल कॉलेज से एमसीए की पढ़ाई कर रहा है। छोटा बेटा एलएनसीटी कॉलेज से बीटेक सेकेंड ईयर में था। हमारा मकान अमरवाड़ा तहसील के हिरी गांव में बन रहा है। जिसे हमारा एक रिश्तेदार रूकवाना चाहता है। वह आए दिन हमें परेशान करता है। दीपावली पर बेटे अनुराग और अभिषेक गांव आए थे। तब रिश्तेदार ने बड़े बेटे अभिषेक को अपशब्द कह दिए। विरोध किया तो मारपीट की। कपड़े तक फाड़ डाले। हम थाने में पहुंचे तो वहां 3 घंटे तक बिठाकर रखा। इसके बाद रिश्तेदार के खिलाफ मारपीट का मुकदमा दर्ज किया गया। बाद में पता लगा कि पुलिस ने जिन धाराओं में रिश्तेदार के खिलाफ FIR की थी, उन्हीं धाराओं में हमारे खिलाफ भी केस दर्ज कर लिया गया। जबकि मारपीट हमसे हुई थी। 

हमारा रिश्तेदार बेटों के गांव आने पर धमकाता था कि वह उसकी मां कौशल्या का मर्डर कर देगा। यह दबाव मेरा बेटा नहीं सह सका और उसने जान दे दी।  पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें  ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें। ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है। 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !