BHOPAL NEWS - चुनाव की पार्टी से लौट रहे बाउंसर को CAR ने टक्कर मारी, मौत

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में चुनाव खत्म हो जाने के बाद फार्म हाउस पर पार्टी करके लौट रहे एक बाउंसर को रात 3:30 बजे एक कर ने टक्कर मार दी। इस एक्सीडेंट में बाउंसर की मौत हो गई। युवक शाहजहांपुर जिले के कालापीपल का रहने वाला था। 

शनिवार की रात फार्म हाउस पर पार्टी करके लौट रहा था 

मृतक के बड़े भाई अमित सारवार ने बताया कि हम शाजापुर जिले के कालापीपल के रहने वाले हैं। पिता खेती किसानी करते हैं। यहां भोपाल के विकास नगर में हम तीनों भाई 7-8 साल से रह रहे हैं। छोटा भाई रोहित सारवार (28) प्राइवेट इवेंट्स में बाउंसर का काम करता था। वह और उसके दोस्त चुनाव में लगातार काम कर रहे थे। ऐसे में जब वोटिंग के बाद छुट्‌टी मिली तो उन्होंने शनिवार रात एक फाॅर्म हाउस में पार्टी की थी। इसमें शामिल होने के बाद रोहित तड़के सुबह 3:30 बजे स्प्लेंडर बाइक से लौट रहा था।

भोपाल में तरुण पुष्कर के सामने लिंक रोड पर एक्सीडेंट 

तभी तरुण पुष्कर के सामने लिंक रोड पर रोहित को एक बेकाबू क्रेटा कार ने टक्कर मार दी। घटना के बाद हमें पुलिस ने CCTV फुटेज दिखाए हैं। जिसमें कार चालक रोहित को करीब 10 मीटर तक रौंदता हुआ ले जा रहा है। इतने बड़े हादसे के बाद भी उस कार चालक ने गाड़ी नहीं रोकी।

बाद में वहां से गुजर रहे लोगों ने मेरे भाई को हॉस्पिटल पहुंचाया, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। पुलिस ने हमसे आरोपी की पहचान कर जल्द गिरफ्तारी की बात कही है। हम बस यही चाहते हैं कि ऐसे निर्दयी कार चालक को कड़ी से कड़ी सजा मिले।

3 फरवरी को होना थी शादी

परिजनों का कहना है कि रोहित की शादी तय हो चुकी थी। भोपाल की ही एक युवती से 3 फरवरी को उसका विवाह होने वाला था। शादी के महज ढाई महीने (77 दिन) बचे थे। हमने शादी की तैयारियां भी शुरू कर दी। ऐसे में भाई की हादसे में मौत से पूरा परिवार सदमे हैं। 

 पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें  ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें। ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !