BHOPAL NEWS - होटल गैलेक्सी में 1 लड़की के साथ दो लड़के पकड़े, विदिशा से आया था, जेल भेजा

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के होटल गैलेक्सी, एमपी नगर जोन-2 में जबरदस्त हंगामा हुआ। बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने यहां एक लड़की के साथ दो लड़कों को पकड़ा। एक लड़का विदिशा से आया था जबकि दूसरा भोपाल का है। दोनों को पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने दोनों को जेल भेज दिया था। 

एसीपी अक्षय चौधरी के मुताबिक मोहम्मद अनस (26) विदिशा का निवासी है। वह गुरुवार को भोपाल आया था। यहां जोन-2 एमपी नगर स्थित होटल गैलेक्सी में ठहरा था। उसका रिश्तेदार श्यामला हिल्स निवासी मुदस्सिर खान उर्फ दानिश उसी के रूम में मौजूद था। यहां एक युवती भी थी।

सूचना के बाद बजरंग दल कार्यकर्ता मौके पर पहुंच गए। उन्होंने अनस के कमरे को चेक किया। जहां संदिग्ध गतिविधि पाई गई। रूम में कुछ आपत्तिजनक सामग्री भी कार्यकर्ताओं को दिखी थी। इसके बाद दोनों युवकों को पकड़कर पुलिस के हवाले किया था। जहां से शुक्रवार को दोनों युवकों को एमपी नगर पुलिस ने धारा 151 के तहत एसीपी कोर्ट में पेश किया। उन्हें जेल भेज दिया है। 

पुलिस ने होटल मालिक को नोटिस दिया

एमपी नगर पुलिस ने होटल मालिक को नोटिस देकर स्पष्टीकरण मांगा है कि रूम बुकिंग के पहले युवक-युवती की आईडी ली गई थी या नहीं। क्या रजिस्टर में उनकी एंट्री की गई थी। 

 पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें  ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें। ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।
Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !