SSC दिल्ली पुलिस इंस्पेक्टर भर्ती परीक्षा- प्रारंभिक उत्तर कुंजी एवं आंसर शीट, Direct Link Download

Delhi Police Inspector and CAF Examination, 2023 Tentative Answer Key Candidates Response Sheets
भारत सरकार के कर्मचारी चयन आयोग द्वारा दिल्ली पुलिस इंस्पेक्टर एवं केंद्रीय सशस्त्र पुलिस बल भर्ती परीक्षा 2023 की भीम के अंतर्गत उम्मीदवारों की प्रारंभिक उत्तर कुंजी एवं उत्तर पुस्तिका ऑनलाइन कर दी गई है। कैंडीडेट्स ऑफिशल वेबसाइट पर विकसित कर सकते हैं अथवा इस समाचार में उपलब्ध डायरेक्ट लिंक यूआरएल का उपयोग करके भी डाउनलोड कर सकते हैं। 

SSC दिल्ली पुलिस परीक्षा - दावे आपत्ति की लास्ट डेट

उल्लेखनीय है कि, दिल्ली पुलिस और केंद्रीय सशस्त्र पुलिस बल परीक्षा, 2023 में सब-इंस्पेक्टर के पद के लिए कंप्यूटर आधारित परीक्षा 03.10.2023 से 05.10.2023 तक आयोजित की गई थी। अभ्यर्थियों की उत्तर पत्रक(स) और प्रारंभिक उत्तर कुंजी(स) अब नीचे दिए गए लिंक पर उपलब्ध हैं। प्रारंभिक उत्तर कुंजी(स) के संबंध में अभ्यावेदन, यदि कोई हो, तो ऑनलाइन 07.10.2023 (05:00 PM) से 09.10.2023 (05:00 PM) तक प्रति प्रश्न/उत्तर के लिए ₹100/- का भुगतान करके प्रस्तुत किए जा सकते हैं। 09.10.2023 को शाम 05:00 बजे के बाद प्राप्त अभ्यावेदनों पर किसी भी परिस्थिति में विचार नहीं किया जाएगा।

अभ्यर्थी अपनी-अपनी उत्तर पत्रकों का प्रिंट आउट ले सकते हैं, क्योंकि यह उपर्युक्त निर्दिष्ट समय सीमा के बाद उपलब्ध नहीं रहेगी।

कृपया ध्यान दें: यह समाचार, कर्मचारी चयन आयोग की ओर से जारी अधिसूचना के आधार पर बनाया गया है। आधिकारिक अधिसूचना के लिए कृपया नीचे दिए गए यूआरएल का उपयोग करें 
https://ssc.nic.in/SSCFileServer/PortalManagement/UploadedFiles/Anskey_Key_07102023.pdf 

प्रावधिक उत्तर कुंजी एवं आंसर शीट प्राप्त करने के लिए कृपया इस पैराग्राफ के अंत में उपलब्ध यूआरएल को कॉपी करके अपने ब्राउज़र में ओपन करें। आपके सामने कर्मचारी चयन आयोग का CANDIDATE LOGIN PAGE डिस्प्ले हो जाएगा। रोल नंबर एवं आपका एडमिशन सर्टिफिकेट पर दर्ज पासवर्ड के माध्यम से अपनी प्राविधिक उत्तर कुंजी एवं उत्तर पुस्तिका प्राप्त कर सकते हैं। डाउनलोड कर सकते हैं।
https://ssc.digialm.com/EForms/configuredHtml/2207/85201/login.html 

 पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। ✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें।  ✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !