MP NEWS - रीवा के पुलिस इंस्पेक्टर की लव स्टोरी में 376 का मोड़ आया, सिहोरा थाने में FIR

मध्य प्रदेश के रीवा जिले में पदस्थ पुलिस इंस्पेक्टर गिरीश धुर्वे की लव स्टोरी में नया मोड़ आ गया है। उनकी कथित पत्नी ने उनके खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज करवा दिया है। इस मामले में इंस्पेक्टर गिरीश धुर्वे के पुत्र ईशान धुर्वे को भी आरोपी बनाया गया है।

CRIME STORY - पहले प्यार जताया, फिर धमकाने लगे

शिकायतकर्ता महिला ने बताया कि 11 जून 2021 को उसके भाई और भाभी के बीच में लड़ाई हो गई थी जिसके कारण उसकी भाभी ने सिहोरा पुलिस थाने में दहेज एक्ट का मामला दर्ज करवा दिया था। पुलिस इंस्पेक्टर श्री गिरीश धुर्वे, सिहोरा पुलिस थाने के प्रभारी थे। इंस्पेक्टर गिरीश धुर्वे ने घर आकर बयान दर्ज किया। इसके बाद वह किसी न किसी बहाने से अक्सर घर आने लगे। एक दिन जब वह अचानक घर आए तब घर पर कोई नहीं था। इंस्पेक्टर गिरीश धुर्वे ने उसके साथ फिजिकल रिलेशन बनाए और फिर शादी का वादा करके शिकायत करने से रोक दिया। महिला ने बताया कि इस घटना के बाद दोनों के बीच कई बार फिजिकल रिलेशन बने। वह इंस्पेक्टर गिरीश धुर्वे को अपना पति मानने लगी थी। 

जब उसने विधिवत शादी के लिए कहा तो इंस्पेक्टर गिरीश धुर्वे उसे गोसलपुर क्षेत्र के मंदिर में ले गए और हिंदू रीति रिवाज से शादी कर ली। शादी के बाद उसे मझौली बाईपास स्थित एक किराए के मकान में रखा। इंस्पेक्टर गिरीश धुर्वे उसे अपने सरकारी क्वार्टर में बुलाते थे। दोनों के बीच फिजिकल रिलेशन बनते थे। इसी दौरान इंस्पेक्टर गिरीश धुर्वे के नौकर ने बताया कि, वह शादीशुदा है। महिला ने अपनी शिकायत में बताया कि जब उसने इस बात का विरोध किया तो इंस्पेक्टर गिरीश धुर्वे ने सर्विस रिवॉल्वर निकाल कर उसकी गर्दन में ख अड़ा दी और एक कोर स्टांप पेपर पर हस्ताक्षर करवा लिए। इसी विवाद के दौरान इंस्पेक्टर गिरीश धुर्वे के पुत्र ईशान धुर्वे ने उसके घर आकर उसे धमकी दी। अपने पिता की सर्विस रिवाल्वर दिखाकर उसके धमकाया। 

सिहोरा थाना पुलिस ने इंस्पेक्टर गिरीश धुर्वे के खिलाफ महिला से बलात्कार एवं उनके पुत्र ईशान धुर्वे के खिलाफ महिला को धमकाने का मामला दर्ज कर लिया है। बताया गया है कि इंस्पेक्टर गिरीश धुर्वे इन दोनों रीवा जिले में पदस्थ है। 

 पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें  ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें। ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !