MP IAS TRANSFER LIST - वंदना शर्मा लूप लाइन में, नवीत कुमार को पोस्टिंग, सिद्धार्थ को पावर

Bhopal Samachar
मध्य प्रदेश शासन के सामान्य प्रशासन विभाग मंत्रालय द्वारा भारतीय प्रशासनिक सेवा के अधिकारियों की एक और तबादला सूची जारी की है। इसमें 2018 बैच की श्रीमती वंदना शर्मा आईएएस को लूप लाइन में भेज दिया गया। जबकि लूप लाइन में चल रहे नवीत कुमार आईएएस को पोस्टिंग मिल गई है। सिद्धार्थ जैन आईएएस को बेस्ट परफॉर्मेंस के चलते पावरफुल पोस्टिंग मिली है। 

मध्य प्रदेश आईएएस अधिकारियों की स्थानांतरण सूची

  • श्री सिद्धार्थ जैन मुख्य कार्यपालन अधिकारी जिला पंचायत टीकमगढ़ को बेस्ट परफॉर्मेंस के चलते इंदौर जिला पंचायत का मुख्य कार्यपालन अधिकारी बनाया गया है। 
  • श्री नवीत कुमार धुर्वे लूप लाइन में चल रहे थे। उन्हें मध्य प्रदेश राज्य निर्वाचन आयोग से निकालकर टीकमगढ़ जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी पद पर पदस्थ किया गया है। 
  • श्रीमती वंदना शर्मा को लूप लाइन में भेज दिया गया है। श्रीमती शर्मा इंदौर जिला पंचायत में मुख्य कार्यपालन अधिकारी के पद पर पदस्थ थी। इस लिस्ट में उन्हें कोई पोस्टिंग नहीं दी गई है। मंत्रालय में उपस्थिति दर्ज कराएंगी। 

श्री प्रखर सिंह आईएएस- विवादित बयान के बाद हटाया गया

ग्वालियर जिले की डबरा विधानसभा में एसडीएम के पद पर पदस्थ भारतीय प्रशासनिक सेवा के अधिकारी श्री प्रखर सिंह को डबरा से हटकर एसडीम राज नगर जिला छतरपुर बनाया गया है। उल्लेखनीय है कि डबरा में एक किसान द्वारा आत्महत्या का प्रयास किया गया था। जब पत्रकारों ने श्री प्रखर सिंह से पूछा कि, भविष्य में इस प्रकार की घटनाएं न हो इसके लिए आप क्या एक्शन लेंगे तो श्री प्रखर सिंह आईएएस का जवाब था, “हम हर जगह उपस्थित तो नहीं रह सकते हैं, लोग जो करना चाहें स्वतंत्र हैं”। भाजपा प्रत्याशी श्रीमती इमरती देवी ने इस बयान पर आपत्ति उठाते हुए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से इसकी शिकायत की थी। 48 घंटे में एसडीएम को हटा दिया गया, लेकिन छतरपुर में एसडीएम बना दिया गया। 



 पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। ✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें।  ✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!